Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

जब सांप और बाज के बीच हुई जंग, फिर हुआ कुछ ऐसा… VIDEO

टेक्सास में स्कूल के सामने कुछ ऐसा हुआ जिसको देखकर हर कोई घबरा गया. टेक्सास के नॉर्थवेस्ट इंडीपेंडेंट स्कूल के बाहर सांप और बाज के बीच जंग देखी गई.

फेसबुक पर Texas Parks and Wildlife-DFW Urban Wildlife ने शेयर किया है. लेकिन इस जंग में न कोई हारा और न कोई जीता. बाज और सांप दोनों ही जान बचाने में सफल रहे. 

टेक्सास पार्क एंड वाइल्डलाइफ के मुताबिक, बच्चे लड़ाई को देखने पहुंच गए थे. बच्चों को लगा कि बाज और सांप दोनों की मौत हो चुकी थी. फेसबुक पर पेज द्वारा लिखा गया- पास जाकर देखने पर पता चला कि दोनों ही जिंदा थे. कुछ देर बाद दोनों ने एक दूसरे को छोड़ दिया.

What an interesting turn of events!This hawk was spotted by a group of 7th graders on a field trip at the Northwest…

Gepostet von Texas Parks and Wildlife-DFW Urban Wildlife am Montag, 25. März 2019

बाज हवा में उड़ गया और सांप भी निकल गया.  दोनों के जंग की तस्वीर काफी वायरल हो रही है. 2 हजार से ज्यादा शेयर्स और 5 हजार से ज्यादा लोग रिएक्ट कर चुके हैं. कई लोगों को हैरानी हुई कि बाज मुकाबले को जीत नहीं पाया.

एक शक्स ने कमेंट किया- ‘शानदार, लेकिन हर बार बाज की जीत होती है.’ इससे पहले भी एक वीडियो वायरल हो चुका है. जिसमें एक सांप ने चिड़िया को निकल लिया था. फरवरी में वो वीडियो काफी वायरल हुआ था.