Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

घाटी में आतंकियों ने सेना के वाहन को बनाया निशाना, लगातार हो रही फायरिंग

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर में एक बार फिर से आतंकियों ने सेना के काफिले को अपना निशाना बनाने की कोशिश की है। दरअसल आतंकियों ने जम्मू में सेना की गाड़ी को अपना निशाना बनाते हुए जमकर फायरिंग की है। जिसके बाद से ही पूरे इलाके को घेर लिया गया है और सर्च ऑपरेशन जारी है। यह घटना रामबन जिला के डोडा बटोत रोड पर धर्म कुंड इलाके के पास हुई है।

जानकारी के मुताबिक शनिवार सुबह लगभग 7.30 बजे 2 संदिग्ध आतंकियों ने एक सिविलियन गाड़ी को रोकने की कोशिश की थी। हालांकि ड्राइवर ने गाड़ी नहीं रोकी और मौके से भाग निकला। इसके बाद ड्राइवर ने इस घटना की जानकारी सेना ने कैंप कार्यालय केबाहर खड़ी क्विक रिस्पॉन्स टीम को दी। जिसके बाद यह टीम हरकत में आ गई।

इसके बाद जैसे ही सेना की यह टीम मौके पर पहुंची, तो दोनों ही संदिग्ध आतंकियों ने सेना की गाड़ी पर हमला करना शुरू कर दिया। जिसके बाद पूरे इलाके को घेर लिया गया है और यहां पर लगातार रुक-रुक कर फायरिंग की जा रही है। बताया जा रहा है कि आतंकियों की संख्या लगभग 2 हो सकती है, सेना पुलिस और सीआरपीएफ की टीमों ने पूरा इलाका घेर लिया है और सर्च ऑपरेशन जारी है।