Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

रजनीकांत की फिल्म ‘दरबार’ का टीजर हुआ आउट, सलमान ने कही ये बात… VIDEO

सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म ‘दरबार’ का टीजर रिलीज हो गया है। इस टीजर को सलमान खान, सुनील शेट्टी, महेश बाबू और कमल हासन ने अपने-अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर करते हुए रजनीकांत की जमकर तारीफ की और उन्हें शुभकामनाएं भी दी।

सलमान खान ने फिल्म का मोशन पोस्टर शेयर करते हुए लिखा- सिर्फ सुपरस्टार नहीं, बल्कि एकमात्र सुपरस्टार को बधाई। रजनी गुरु फुल मोशन में।

फिल्म में रजनीकांत के अलावा सुनील शेट्टी, नयनतारा अहम भूमिका में हैं। सुनील शेट्टी ने पोस्टर शेयर करते हुए लिखा- थलायवा इज बैक। इस ड्रीम प्रोजेक्ट का हिस्सा बनना सम्मान से कम नहीं। यह बहुत बड़ी सफलता बनने वाली है।

फिल्म ‘दरबार’ के टीजर में रजनीकांत एक पुलिस वाले का किरकार में नजर आ रहे हैं। पुलिसवाले की वर्दी में रजनी दुश्मनों को एक एक कर सफाया कर रहे हैं और आखिर में अपने सिग्नेचर पोस में कुर्सी पर बैठे हैं। यह फिल्म 2020 में पोंगल के अवसर पर रिलीज की जाएगी है। इस फिल्म के निर्देशक एआर मुरुगदास, जबकि संगीत निर्देशक ‘कोलावेरी’ फेम अनिरुद्ध रविचंदर हैं।