Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

तालिबान: Bihar News : Big statement of bihars bjp mla bachaul those who are afraid to live in india they should go to afghanistan:BJP विधायक का बड़ा बयान- जिन्हें भारत में डर लगता है वे चले जाएं अफगानिस्तान, पेट्रोल डीजल भी मिलेगा सस्ता

[ad_1]

हाइलाइट्स

  • अगर अभी नहीं संभले तो भारत का हाल भी हो सकता है अफगानिस्तान जैसा : हरिभूषण ठाकुर बचौल
  • वोट बैंक के चश्मे से लोगों को देखना बंद किया जाना चाहिए : हरिभूषण ठाकुर बचौल
  • बीजेपी विधायक हरि भूषण ठाकुर बचौल ने जेडीयू नेता गुलाम रसूल बलियावी पर भी साधा निशाना
  • बांका मदरसा ब्लास्ट के बाद बचौल ने कहा था, इन जगहों पर सिर्फ आतंकवाद की शिक्षा दी जाती है

पटना।
बीजेपी विधायक हरिभूषण ठाकुर बचौल ने जेडीयू नेता गुलाम रसूल बलियावी पर भी निशाना साधते हुए कहा कि यह लोग फिर से देश को बांटना चाह रहे हैं। उन्होंने कहा कि धर्म के नाम पर देश बंट चुका है। एक बार फिर से यह ऐसे लोग देश को बांटना चाह रहे हैं। अगर भारत के लोग नहीं समझे समझ ले तो अपना देश भी तालिबान अफगानिस्तान बन सकता है। बीजेपी विधायक ने कहा कि उनकी भारत के सभी राष्ट्रभक्त और देशभक्त से अपील है कि वे अफगानिस्तान की हालत देखें और समझे कि आने वाला कल कैसा हो सकता है। इसलिए अब वोट बैंक के चश्मे से लोगों को देखना बंद किया जाना चाहिए।

उन्होंने तेजस्वी यादव के राघोपुर बाढ़ प्रभावित क्षेत्र का दौरा करने पर कहा कि नेता प्रतिपक्ष को पूरे बिहार का दौरा करना चाहिए। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार जिस प्रकार से आज दिन-रात बिहार के विकास के लिए काम कर रहे हैं, वह भी नेता प्रतिपक्ष को देखना चाहिए।

बता दें कि इसके पहले भी हरिभूषण ठाकुर बचौल ने बांका मदरसा ब्लास्ट के बाद मस्जिद और मदरसों पर सवाल उठाते हुए कहा था कि इन जगहों पर सिर्फ आतंकवाद की शिक्षा दी जाती है। बीजेपी विधायक ने कहा था कि जिस तरह से बांका के मदरसे में ब्लास्ट हुआ है, उससे इस बात की पुष्टि भी हो जाती है। बीजेपी विधायक हरि भूषण ठाकुर बचौल ने अपने बयान में यह भी कहा था कि मदरसों में दलित और पिछड़े वर्ग के लोगों को प्रताड़ित करने की शिक्षा दी जाती है ताकि वे इस्लाम धर्म कबूल कर लें। बीजेपी विधायक ने तब कहा था कि मदरसा की शिक्षा से आज तक कोई डॉक्टर, इंजीनियर नहीं बना है। उन्होंने बिहार सरकार से बिहार के सभी मस्जिद और मदरसों की जांच कराने और गलत पाये जाने पर उन्हें बंद करने की मांग भी की थी।

[ad_2]
Source link