Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

सुष्मिता सेन ने इन तस्वीरों से लगाई सोशल मीड़िया पर आग, आपने देखी क्या 

सुष्‍मिता सेन ने 1994 में मिस यूनिवर्स का खिताब जीता इस खिताब को जीतने वाली सुष्मिता पहली भारतीय महिला है। सुष्मिता मिस यूनिवर्स  का खिताब जीतने के बाद हर तरफ अपनी खूबसूरती से छा गई तो वही बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में भी सुष्मिता  के अभिनय का हर कोई कायल है ।

40 क्रॉस कर चुकी इस अभिनेत्री ने अब तक शादी नही की है लेकिन उनकी खूबसूरती और फिटनेस आज भी हर कोई कायल है सुष्मिता सोशल मीड़िया पर अपनी खूबसूरत तस्वीरों से छाई रहती है।

हालहि में सुष्मिता अपने वेकेशन की इन तस्वीरों से छाई हुई है ।  हालहि में सुष्मिता ने सोशल मीड़िया पर कुछ तस्वीरें शेयर की है जिसमें सुष्मिता  रेड कलर के क्रॉप टॉप के साथ ब्लैक स्कर्ट को पहने हुए दिख रही है इस दौरान सुष्मिता अपने बालों को खुला करें हुए दिखाई दें रही है ।

तस्वीरों में सुष्मिता का अवतार तारीफें काबिल है तस्वीरों में सुष्मिता 43 की उम्र में अपनी टॉन्ड बॉडी को फ्लॉन्ट करते हुए दिख रही है

View this post on Instagram

#love ?

A post shared by Sushmita Sen (@sushmitasen47) on

तो वही इन दिनों सुष्मिता अपने से कम उम्र के लड़के रोहमन शॉल के साथ अफेयर की खबरों को लेकर चर्चा में है रोहम सुष्मिता से 15 साल छोटे है जिन्हे सुष्मिता डेट कर रही है सुष्मिता इन दिनों बॉयफ्रेड रोहमन शॉल और बेटियों अलीशा और रेनी के साथ मालदीव में वेकेशन एंजॉय कर रही जहां सुष्मिता अपना ये खूबसूरत लुक दिखाते हुए नजर आई है।