Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

सुशांत सिंह की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता नज़र आएँगी मणिकर्णिका फिल्म में डेब्यू करते हुए

टीवी की दुनिया से बॉलीवुड में एंट्री… ये तो सभी का सपना होता है, और लोगो का ये सपना साकार भी होता है. ऐसे कई सारे टीवी स्टार्स है जिनका ये सपना पूरा हुआ इन्ही में से एक है सुशांत सिंह राजपूत… टीवी की दुनिया से आए और अब बॉलीवुड में भी अपना अच्छा खासा नाम बना लिया है..

आज की खबर है सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड यानी अंकिता लोखंडे की, जो की बॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए पूरी तरह से तैयार है.. जी हां अंकिता जल्द ही कंगना रनौत स्‍टारर फिल्‍म ‘मणिकर्णिका- द क्वीन ऑफ झांसी’ में नजर आने वाली हैं.

अंकिता लोखंडे की डेब्यू फिल्म

टीवी सीरीयल ‘पवित्र रिश्‍ता’ से घर-घर में पहचान बनाने वाली अभिनेत्री जल्‍द ही कंगना रनौत स्‍टारर फिल्‍म ‘मणिकर्णिका- द क्वीन ऑफ झांसी’ में नजर आनेवाली है. हाल ही में फिल्‍म के सेट से उन्‍होंने अपनी एक तसवीर शेयर की है जिसे खूब पसंद किया जा रहा है. इस फिल्म के सेट को हैदराबाद के रामोजी स्टूडियो में तैयार किया गया है.

उन्‍होंने इस फिल्‍म की ट्रेनिंग शुरू कर दी है. तसवीर में वे घोड़े के साथ नजर आ रही हैं. उन्‍होंने फोटो शेयर करते हुए कैप्‍शन में लिखा,’ ‘प्रोग्रेस हमेशा वहीं से शुरू होती है जहां से आपका कम्फर्ट जोन खत्म होता है. मिलिए मेरे दोस्त पाकीजा से.’ फिल्‍म को लेकर अंकिता खासा उत्‍साहित हैं.

वे इस फिल्‍म में रानी लक्ष्मी बाई की राजदार ‘झलकारी बाई’ का रोल अदा करनेवाली हैं. वहीं रानी लक्ष्मी बाई का किरदार अभिनेत्री कंगना रनौत निभाने जो रही हैं.

अंकिता ने अपने एक बयान में कहा था कि,’ मैंने झलकारी बाई के बारे में कभी नहीं सुना, लेकिन वे भारत के इतिहास में बड़ी योद्धा रही हैं. मेरे लिए यह गर्व की बात है कि मैं इस किरदार को पर्दे पर निभाने जा रही हूं.’ कृष द्वारा निर्देशित फिल्म अगले साल 27 अप्रैल को रिलीज होगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published.