Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

सुरभि सिंह ने किया प्री नैशनल के लिए क्वालीफाई

सिरसा। ओएसिज शूटिंग रेंज जगतपुरा, जयपुर में 12 से 22 अगस्त तक आयोजित 20वीं राजस्थान स्टेट राइफल/पिस्टल चैंपियनशिप-2022 में शहर के लक्ष्य शूटिंग एकेडमी की युवा शूटर सुरभि सिंह ने अपनी प्रतिभा का लोहा मनवाते हुए राजस्थान स्टेट से प्री नैशनल के लिए क्वालीफाई किया है। अकेडमी के संचालक अमित फुटेला व सहायक कोच राकेश कुमार ने संयुक्त रूप से बताया कि एकेडमी की ओर से इस चैंपियनशिप में 10 मीटर राइफल में सुरभि सिंह ने अपने सटीक निशाने से प्री नैशनल खेलने का मार्ग प्रशस्त कर लिया है, जोकि एकेडमी व जिले के लिए गर्व की बात है।

उन्होंने बताया कि एकेडमी की ओर से जुलाई में दिल्ली के तुगलकाबाद में आयोजित हरियाणा स्टेट चैंपियनशिप में भी दो दर्जन से अधिक प्रतिभागियों ने प्री नैशनल के लिए क्वालीफाई किया था। फुटेला ने एकेडमी की ओर से युवा शूटर सुरभि सिंह को बधाई दी और मुंह मीठा करवाकर भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी। उन्होंने कहा कि सुरभि में टेलेंट है और उन्हें उम्मीद है कि वह काफी आगे जाएगी और अपने परिवार व जिले का नाम रोशन करेगी।