Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

ऐसे बनी बेबी डॉल एडल्ट फिल्मो की एक्ट्रेस, सोशल साइट्स पर हुआ खुलासा

बॉलीवुड में इन दिनों बायोपिक बनाने का ट्रेंड है. अब इसी ट्रेंड में नंबर आया है सनी लियोनी का. जी नहीं, ये मत समझिएगा कि सनी किसी हस्ती की जिंदगी पर फिल्म करने जा रहीं हैं.

बल्कि इस बार खुद सनी की जिंदगी को कैमरे के जरिए सबको दिखाया जाएगा. जी, पोर्न स्टार से फिल्म स्टार बनी सनी लियोनी पर बायोपिक बनने जा रही है. खुद सनी लियोनी ने इस बात का अनाउंसमेंट सोशल मीडिया पर किया है.

सनी की बायोपिक

इस पोस्ट में सनी लिखती हैं कि बायोपिक में उनकी जिंदगी से जुड़े कई रहस्यों से पर्दा उठाया जाएगा. उन्होंने अपने पोस्ट में ऐसे कुछ सवालों का जिक्र भी किया है, जिनके जवाब वे बायोपिक के जरिए देंगी. सनी ने लिखा है, “मैं कनाडा से यहां क्यों आई? क्यों मैंने अपने लिए सनी नाम चुना? मेरी जिंदगी कैसी थी? सनी के पीछे छुपी एक महिला और जिंदगी करनजीत से सनी तक की लाइफ के बारे में जल्दी ही मेरी बायोपिक में जानिए.”

बताया जा रहा है कि बायोपिक में सनी के पोर्न स्टार बनने की कहानी को दिखाया जाएगा. सनी की बायोपिक को जी5 ओरिजिनल पर दिखाया जाएगा. इस बायोपिक का नाम करनजीत है, जो कि पोर्न स्टार बनने से पहले सनी लियोनी का नाम हुआ करता था.

सनी की पर्सनल लाइफ

बता दें कि कनाडा में पंजाबी सिख परिवार में साल 1981 में सनी का जन्म हुआ था. 11 साल की उम्र में वो फैमिली के साथ यूएस शिफ्ट हो गईं जहां वो पोर्न स्टार बन गईं. उन पर बनी एक डॉक्युमेंट्री ‘मोस्टली सनी’ में खुलासा किया गया है कि सनी 13 साल की उम्र से बायसेक्शुअल हैं.

सनी ने पोर्न इंडस्ट्री में पहला कदम 19 साल की उम्र में रखा. उन्होंने सबसे पहले एक लेस्बियन परफॉर्मेंस दिया था. सनी ने पोर्न इंडस्ट्री में आने का फैसला अपनी मर्जी से लिया था. लेकिन जब इस बारे में उन्होंने अपने पेरेंट्स को बताया तो वो बहुत नाराज हुए थे. सनी ने करीब 40 एडल्ट फिल्में बतौर एक्ट्रेस की है, जबकि 25 फिल्मों का डायरेक्शन किया है.

इसके बाद सनी लियोनी ने बॉलीवुड का रुख किया. सबसे पहले वो 2011 में रिएलिटी शो ‘बिग बॉस’ में नजर आईं. फिर उन्होंने 2012 में ‘जिस्म 2’ के जरिए मेनस्ट्रीम बॉलीवुड फिल्मों में जगह बनाई. खास बात ये है कि उनसे पहले भारतीय मूल की कोई भी पोर्न स्टार ऐसा नहीं कर सकी थी.