Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

सनी लियोनी बनी सुपरगर्ल, जलते हुए शहर को निकलीं बचाने… VIDEO

बालीवुड अभिनेत्री सनी लियोनी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह एक सुपरहीरो के रूप में नजर आ रही हैं। इस सुपरहीरो के किरदार को कोरे का नाम दिया गया है। उनके बाल सुनहरे हैं। इस वीडियो में सनी सुपर पॉवर से लैस नजर आ रही हैं।

वह इसमें उड़ने वाली कार चलाते और सुपर गैजेट का इस्तेमाल करती दिख रही हैं। वह ब्लैक कलर की ड्रेस में हैं। वीडियो में, एक पूरा शहर जल रहा है और सनी उसे बचाने आई हैं। इस पोस्ट का कैप्शन है, कोरे इस धरती की नहीं है, लेकिन उसे बचाने आई है।

सनी ने कहा कि सुपरहीरो का कॉन्सेप्ट कुछ ऐसा है जिसे लेकर मैं और डेनियल काफी लंबे समय से सोच रहे हैं। इसी के चलते सुपरहीरो कोरे का जन्म हुआ है ताकि वो सभी बुराइयों का खात्मा कर सके। गौरतलब है कि सनी ने सालों पहले सुपरहीरो फिल्म में काम करने की इच्छा जाहिर की थी।

उन्होंने कहा था कि ये बेहद दिलचस्प होगा अगर उन्हें किसी सुपरहीरो फिल्म में काम करने का मौका मिले और उनकी लेटेस्ट वीडियो के साथ ही उनकी ख्वाहिश पूरी होती दिख रही है।

इस वीडियो का बैकग्राउंड म्यूजिक उनके हसबेंड डेनियल वेबर ने दिया है। यह वीडियो सनसिटी मीडिया एंड एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड का है। इसे सनी लियोनी ने ही प्रोड्यूस किया है। इस वीडियो को एक दिन में 4.5 लाख लोग लाइक कर चुके हैं।