Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

सब कुशल मंगल का जारी हुआ फ़र्स्ट पोस्टर, इस डेट को होगी फिल्म रिलीज़

अक्षय खन्ना की आगामी फिल्म ‘सब कुशल मंगल’ का फर्स्ट लुक पोस्टर जारी हो गया है। फिल्म में अक्षय खन्ना के अलावा प्रियांक शर्मा और रीवा किशन भी मुख्य भूमिका में हैं।

इसकी जानकारी फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने सोशल मीडिया पर दी। तरण ने ट्वीट किया -‘अक्षय खन्ना,प्रियांक शर्मा और रीवा किशन की मुख्य भूमिका वाली फिल्म की रिलीज डेट फ़ाइनल हो गई है।

यह फिल्म 3 जनवरी 2020 को रिलीज होगी। फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर जारी हो गया है। फिल्म के निर्देशक करण विश्वनाथ कश्यप हैं।’

अगर अंदाज में दिख रहे अक्षय खन्ना

फिल्म के फर्स्ट लुक पोस्टर में अक्षय खन्ना कुर्सी पर एक हाथ में बन्दूक और एक हाथ में गुलाब लिए कुर्सी पर बैठे हुए है।पोस्टर में वह सफ़ेद रंग की पोशाक और गले में केसरिया गमछा लपेटे हुए हैं। पोस्टर में प्रियांक के ब्लू रंग की डेनिम जैकेट पहने हुए हैं। उनके गले पर बन्दूक लगी हुई है और वह डरे हुए लग रहे हैं।

पोस्टर में रीवा भी ब्लू रंग का सूट और हरे रंग का दुपट्टा लिए खुले बालों में सहमी सी नजर आ रही हैं। अभिनेत्री पद्मिनी कोल्हापुरे के बेटे प्रियांक शर्मा और अभिनेता रवि किशन की बेटी रीवा किशन की यह डेब्यू फिल्म है। इस फिल्म के निर्माता नितिन मोहन हैं। यह फिल्म अगले साल 3 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।