Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

स्टीव स्मिथ के शानदार प्रदर्शन के बाद ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट बोर्ड पर भड़के उनके कोच, कहा- अगर वह भारत में होता तो…

नई दिल्ली। ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज स्टीव स्मिथ ने हाल ही में संपन्न हुई एशेज सीरीज में अपनी टीम की ओर से खेलते हुए शानदार प्रदर्शन किया है। लगभग एक साल के बैन के बाद वापसी करने वाले स्मिथ ने अपने इस प्रदर्शन से सभी को हैरान किया है। वहीं अब उनके कोच ने भी स्टीव स्मिथ को लेकर बड़ा बयान दिया है।

स्टीव स्मिथ के शुरुआती कोच रहे ट्रेंट वुडहिल ने ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट पर अपना गुस्सा निकालते हुए कहा है कि उनके दिग्गज शिष्य स्टीव स्मिथ की विशिष्टता को भारत में स्वीकार किया जाता, जहां नतीजे देने पर ध्यान दिया जाता है। उन्होंने स्मिथ के एशेज सीरीज के प्रदर्शन को लेकर कहा है कि अगर आपके अंदर कुछ अलग चीज है, और आपकी सैली गैरपारंपरिक है, तो इसका जश्न मनाया जाना चाहिए।

उन्होंने ईएसपीएनक्रिकइंफो के हवाले से कहा है, ‘अगर स्टीव भारतीय होता, तो उसकी तकनीक और बल्लेबाज से जुड़ी रणनीति को स्वीकार किया जाता। हमने देखा है कि कोहली, गावस्कर, रोहित और गांगुली इन सभी की तकनीक विशिष्ट थी। भारतीय व्यवस्था में नतीजे देखे जाते हैं। आप कितने रन बना रहे हैं। जब तक आप नतीजे देते हैं, यह मायने नहीं रखता कि कैसे दे रहे हैं। जबकि ऑस्ट्रेलिया में हम चाहते हैं कि आप अच्छे स्कोर बनाएं और साथ ही आप इस दौरान तकनीक का भी ध्यान रखें।’ उन्होंने इस दौरान ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट की जमकर आलोचना की।