Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

मनीष मल्होत्रा की पार्टी में लगा सितारों का जमावड़ा

बॉलीवुड के मशहूर फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने रविवार रात अपने घर पर एक डिनर पार्टी रखी थी, जिसमें बॉलीवुड के कई सितारों ने शिरकत की। इसमें शाहरुख खान, गौरी के साथ साथ करिश्मा कपूर, करीना कपूर, करण जौहर और नताशा पूनावाला नजर आए। करीना कपूर तो अक्सर अपनी गर्ल गैंग के साथ मस्ती करती नजर आती हैं लेकिन इस बार पार्टी में और भी कई सितारे नजर आए।

सभी सितारों ने इस पार्टी में जमकर मस्ती की। मनीष मल्होत्रा ने इस पार्टी की एक तस्वीर अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर भी साझा की है, जिसमें ये सभी सितारे एक ही फ्रेम में नजर आ रहे हैं। इस पार्टी में शाहरुख खान एक प्लेन टी-शर्ट में कैजुअल लुक में नजर आ रहे हैं। तो वहीं उनकी पत्नी गौरी खान एक खूबसूरत प्रिंटेड ड्रेस में दिखाई दीं । वहीं करीना ने डेनिम के साथ एक सफेद टॉप और एक स्टेटमेंट स्लिंग बैग कैरी किया किया था। जबकि करिश्मा एक बहुत ही सिंपल और कम्फर्टेबल ड्रेस में नजर आईं। वहीं मलाइका अरोड़ा एक मैचिंग ब्लेजर के साथ सफेद ब्रालेट पहने हुए नजर आईं। सोशल मीडिया पर इस पार्टी की तस्वीरें वायरल हो रही है और फैंस इसपर जमकर प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।