Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

सोनम कपूर का लाल गाउन में वायरल हो रहा हॉट VIDEO, आपने देखा क्या?

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर की सेक्सी और हॉट वीडियो इंस्टाग्राम पर हाल ही में सामने आई है और इस वीडियो में सोनम कपूर का हॉट अंदाज और स्टाइलिश लुक सभी को रोमांचित कर रहा हैं.

बता दें कि यह वीडियो हाल ही का है, जब उन्होंने सेक्सी अंदाज से अपने सभी फैंस को इंप्रेस किया था, दर्शकों को यह वीडियो इतना रास आ रहा है कि दर्शक जमकर इसे लाइक और साझा किए जा रहे हैं.

सोनम कपूर की हॉट वीडियो

एक्ट्रेस सोनम कपूर की हॉट वीडियो की बात की जाए तो उन्होंने रेड गाउन इस वीडियो में कैरी किया है और उन्होंने इस ड्रेस के साथ बाल खोलकर रखे हैं. वहीं इस दौरान हाई हील्स कैरी की हैं, उनका यह लुक इतना किलर नजर आ रहा है कि दर्शकों को यह बेहद पसंद भी आ रहा है. आपको बता दें यह वीडियो उनकी अपकमिंग फिल्म द जोया फैक्टर के ट्रेलर लॉन्च के दौरान का हैं. 

बता दें कि इस मौके पर उन्होंने यह रेड सिंपल और स्टाइलिश गाउन पहना हुआ था. इसमें वे काफी हॉट नजर आईं हैं. वे फिलहाल आगामी फिल्म द जोया फैक्टर के प्रमोशन को लेकर बिजी हैं और इतना ही नहीं सोनम कपूर अपनी फिल्म द जोया फैक्टर को हिट बनाने की मन्नत मांगने के लिए भी शनि मंदिर पहुंची थीं.