Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

एक बार फिर पत्नी संग रोमांटिक अंदाज़ में लिप लॉक करते आये नज़र, सुष्मिता के भाई ने शेयर की तस्वीर

बॉलीवुड एक्ट्रेस और पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन द्वारा इस साल 16 जून को टेलीविजन एक्ट्रेस चारू अपोसा से शादी की गईं थी. वहीं इसके बाद से इस स्टारक कपल का हनीमून खत्म होने का नाम ही नहीं लें रहा है. 

आपको बता दें कि शादी के बाद से यह कपल विदेशों में ही हनीमून मना रहा है जिसकी खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है और खूब पसंद भी की जा रही हैं.

वहीं सोशल मीडिया पर दोनों के द्वारा ही अपने हनीमून की काफी सारी रोमांटिक तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की गईं हैं तस्वीरों में चारू और राजीव एक दूसरे में पूरी तरह से खो गए हैं.

रोमांटिक मूड में आये नज़र

बता दें कि नई फोटो में भी दोनों काफी रोमांटिक मूड में दिखें हैं. सोशल मीडिया पर इस कपल की तस्वीर को फैंस काफी पसंद भी किया जा रहा है और कमेंट बॉक्स में देखें तो फैंस इस कपल की कैमिस्ट्री, बॉन्डिंग से लेकर लोकेशन सभी चीजों की खूब तारीफे करने में लगे हुए हैं.

View this post on Instagram

❤️

A post shared by Rajeev Sen (@rajeevsen9) on

इन तस्वीरों और इंस्टाग्राम स्टोरी के तहत भी चारू और राजीव दोनों ही अपने फैंस को अपने हमीमून के अपडेट्स लगातार दे रहे हैं. इससे पहले दोनों की एक लिप-लॉक फोटो ने भी सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोरीं थी.