Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

एक बार फिर दुल्हन बनी सोनम, क्या आनद को दे रही धोखा…

बॉलीवुड फैशनफिस्ता सोनम कपूर अपनी खूबसूरत तस्वीरों से लाइमलाइट चुराते हुए दिखती है इन दिनों सोनम की ये खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जो उनके लेटेस्ट फोटोशूट की है तस्वीरों में सोनम अपने दुल्हन लुक में बेहद खूबसूरत नजर आ रही है। 

अपनी ड्रेसेस को लेकर हमेशा से कुछ नया और यूनिक ट्राई करने वाली सोनम कई तरह के ड्रेसेस को लेकर एक्सपेरिमेंट करते हुए दिखती है ।

 मैगजीन के लिए कराया फोटोशूट 

सोनम ने ब्राइडल एशिया मैगजीन अगस्त इश्यू के लिए अपना लेटेस्ट फोटोशूट करवाया है जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है इन तस्वीरों में सोनम खूबसूरत सा लहंगे पहने हुए दिखी है जिसे मशहूर फैशनडिजाइनर अनामिका खन्ना ने डिजाइन किया है।

तस्वीरों में सोनम पेस्टर ग्रीन कलर का लहंगा पहने हुए है जिस पर खूबसूरत एम्ब्रॉएडरी और मिरर वर्क है  इसके साथ उन्होंने अपने सिर पर पेस्टल पिंक दुपट्टा पहना हुआ जिसे बार्डर पर हैवी वर्क किया हुआ है

 

सोनम का ये खूबसूरत अवतार दीवाना बना देने वाला जिसमें सोनम कैमरे के सामने कमाल के पोज देते हुए दिख रही है।

इस ड्रेस पर सोनम की ज्वैलरी की बात करें तो सोनम ने हजूरीलाल बाई संदीप नारंग की हैवी ज्वैलरीपहनी है सिर पर उन्होने हैवी लेयर्ड माथापट्टी भी लगाई हुई है।   

सोनम ने ग्लॉसी पिंक लिपिस्टिक को लगाया हुआ है वही मैचिंग टोन सबटल मेकअप किया हुआ है सोनम का ये लुक दीवाना बना देने वाला है सोनम के इस लुक को देख फैंस जमकर तारीफे कर रहे है।

ऐसा पहली बार नही जब सोनम लहंगे में कमाल के पोज देते हुए दिखी है बल्कि इससे पहले भी सोनम का लहंगों में खूबसूरत अवतार देखने लायक है । सोनम का आखिरी बार फिल्मी पर्दे पर फिल्म एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा में देखा गया था जिसमे वह अपने पिता के साथ नजर आई थी।