Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

किलर फिगर में शेयर की एरिका ने बेहद हॉट तस्वीर, सोशल मीडिया पर बढ़ी गर्मी

 टीवी सीरियल कसौटी जिदंगी 2 दर्शकों को बेहद एंटरटेन कर रहा है इस शो में प्रेरणा का किरदार निभा रही है एरिका फर्नाडिस के अभिनय का हर कोई कायल तो वही एरिका की खूबसूरती और फैशन के भी फैंस दीवाने है

अक्सर सोशल साइट पर अपनी खूबसूरत तस्वीरों से लाइमलाइट चुराने वाली एरिका इन दिनों अपने इन हॉट बोल्ड लुक की तस्वीरों से सोशल मीडिया पर तहलका मचा रही है।

एरिका फर्नाडिस

दरअसल हालहि में एरिका की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है  इन तस्वीरों में एरिका ब्लैक कलर की मोनोकनी पहने हुए पूल में मस्ती करते हुए नजर आ रही है ।

तस्वीरों में उनका किलर फिगर देख आपकी सांसे थमी की थमी रह जाएगी एरिका बेहद ही हॉट अवतार में कैमरे के सामने पोज दे रही है इन तस्वीरों को शेयर करते हुए एरिका ने एक मैसेज भी दिया है.

उन्होने लिखा इसे खुद से ही बदलना पड़ता है। ऐसा पहली बार नही जब एरिका अपने इस हॉट बोल्ड लुक की तस्वीरों तहलका मचा रही है बल्कि इससे पहले भी एरिका की हॉट बोल्ड तस्वीरें होश उड़ा देने वाली है।