Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

मां बनने के बाद पहली बार सामने आई इस एक्ट्रेस की तस्वीरें, फैंस ने दिया ऐसा रिएक्शन

इस साल टीवी जगत में कई अभिनेत्रियां पहली बार मां बनी, जिसमें से माही विज भी शामिल हैं। काफी समय से टीवी से दूर चल रही टीवी अभिनेत्री माही इसी साल एक बेटी के जन्म से पहली बार मां बनी।

हालांकि उनके दो बच्चे पहले से ही गोद लिए हुए हैं। जन्म के बाद से माही अपने चाहने वालों को अपने बेटी की एक झलक दिखा चुकी हैं और हाल ही में माही विज अपनी दोनों बेटियों के साथ पहली दफा नजर आईं।

माही विज ने खुद सोशल मीडिया के माध्यम से एक तस्वीर को साझा किया है। इस तस्वीर में माही अपनी दोनों बेटियों के साथ नजर आ रही हैं। उनकी गोद ली हुई बड़ी बेटी उनके कंधे पर सर रख कर सोती हुई नजर आ रही है। वहीं दूसरी बेटी को उन्होंने गोद ले रखा है। उनकी नवजात बेटी का चेहरा नजर नहीं आ रहा है।

यह तस्वीर कार में ली गई है। सोशल मीडिया पर माही विज के चाहने वाले उनके इस तस्वीर को काफी पसंद कर रहे हैं। इस तस्वीर को साझा करते हुए माही ने सोशल मीडिया पर लिखा- मैं अपने आप पर फक्र महसूस कर रही हूं कि मैं दो बेटियों की मां हूं।

नच बलिए, लागी तुझसे लगन और बालिका वधू जैसे कई सीरियल में काम करने वाली माही के पति बॉलीवुड अभिनेता जय भानूशाली है। जय भानूशाली एक टीवी अभिनेता होने के साथ-साथ एक टीवी होस्ट भी हैं। अपनी होस्टिंग के लिए जय भानूशाली काफी मशहूर हैं। जय भानुशाली और माही विज की शादी साल 2011 में हुई थी।