Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

रीलीज़ हुआ बाला का ट्रेलर, कुछ इस तरह आयुष्मान कर रहें है सर पर खेती …देखें video

आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘बाला’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है. ट्रेलर में आयुष्मान एक क्लास में लेक्चर देते हुए नजर आ रहे हैं और उनके क्लास में बैठी लड़कियां उनके गंजेपन का मजाक उड़ा रही हैं. करीब ढाई मिनट के ट्रेलर में एक ऐसे शख्स को दिखाया गया है, जो अपने गंजेपन के गम में जिंदगी गुजार रहा है.

इस फिल्म में आयुष्मान ने ऐसे शख्स का रोल निभाया है, जिसके जवानी में ही बाल झड़ चुके हैं. इस फिल्म में आयुष्मान के साथ भूमि पेडनेकर और यामी गौतम नजर आएंगी. वहीं सौरभ शुक्ला, जावेद जाफरी और सीमा पाहवा भी सपोर्टिंग रोल्स में हैं. ये फिल्म 7 नवंबर को रिलीज होगी.

देखें फिल्म का ट्रेलर 

अमर कौशिक के निर्देशन में बन रही इस फिल्म की कहानी दो लोगों के इर्द गिर्द घूमती है, एक हैं आयुष्मान और दूसरी एक छोटे शहर की लड़की, जिसका रोल भूमि पेडनेकर निभा रही हैं. ये लड़की एक ऐसे समाज से लड़ती है जो फेयर स्किन को ही सबकुछ समझता है.

‘बाला’ के बाद आयुष्मान की दो और फिल्में ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ और शूजीत सरकार की फिल्म ‘गुलाबो सीताबो’ भी लाइन में है.