Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

बिकनी पहन सड़कों पर नाची ये एक्ट्रेस, वायरल हो रहा है VIDEO

अजय देवगन के साथ फिल्म ‘दृश्यम’ में उनकी पत्नी की भूमिका में नजर आईं एक्ट्रेस श्रिया सरन इन दिनों अपने स्‍पेन को वेकेशन को काफी Miss कर रही हैं.

वेकेशन से तो वह पहले ही लौट आई हैं लेकिन इस वेकेशन की एक तस्‍वीर और वीडियो श्रिया ने हाल ही में इंस्‍टाग्राम (Instagram) पर शेयर किया है.

अपने इस वीडियो में श्रिया पिंक बिकिनी और गोल्‍डन शिमर स्‍विमवीयर में डांसिंग मूव्‍ज करती हुई नजर आ रही हैं.

श्रिया सरन

वैसे तो श्रिया अपनी पर्सनल लाइफ को काफी ज्‍यादा प्राइवेट रखती हैं और इसी के चलते वो सोशल मीडिया पर काफी चुनिंदा पोस्‍ट ही करती हैं. लेकिन उनके इस नए वीडियो से साफ है कि उन्‍होंने अपने इस स्‍पेन के वेकेशन में खासी मस्‍ती की है और इसे वह खूब याद कर रही हैं. 

श्रिया ने इस वीडियो में काफी मजेदार डांस मूव्‍ज किए हैं. इसके साथ ही श्रिया ने पति के साथ भी एक रोमांटिक फोटो शेयर की है. आप भी देखें श्रिया का यह अंदाज. 

बता दें कि श्रिया ने अपने रूसी ब्वॉयफ्रेंड से एक प्राइवेट फंक्‍शन में शादी की थी. श्रिया ने राष्‍ट्रीय स्‍तर के टेनिस प्‍लेयर एंड्री कोसचीव से शादी की है. श्रिया की शादी में बॉलीवुड सेलीब्रिटीज में सिर्फ मनोज बाजपेयी और उनकी पत्‍नी शबाना ही शामिल हुए थे. श्रिया तमिल फिल्‍मों का जाना माना नाम हैं और वह कई सुपरहिट फिल्‍मों का हिस्‍सा रह चुकी हैं.