Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

धमाकेदार मूवी सहो का धमाकेदार पोस्टर हुआ जारी, श्रद्धा कपूर कुछ इस अंदाज़ में आई नज़र

एक्शन-थ्रिलर से भरपूर फिल्म साहो का एक और पोस्टर हुआ जारी, इस अंदाज में नजर आए श्रद्धा और प्रभास

बॉलीवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर और साउथ के सुपरस्टार प्रभास की अपकमिंग फिल्म साहो का लोगों को बेसब्री से इंतजार है। इस फिल्म का एक और पोस्टर जारी हो गया है, इस पोस्टर में श्रद्धा और प्रभास एक्शन अवतार में नजर आ रहे हैं।

वहीं जब कुछ दिनों पहले इस फिल्म का पोस्टर जारी किया गया था तो उसमें श्रद्धा और प्रभास रोमांटिक अंदाज में नजर आए थे और अब उनका ये दूसरा लुक उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है। 

एक्शन-थ्रिलर

वहीं अलग-अलग पोस्टर को देखने के बाद ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म में कई तरह के इमोशन देखने को मिलेंगे और एक्शन-थ्रिलर से भरपूर ये फिल्म लोगों को काफी पसंद आएगी। वहीं इस फिल्म का टीजर और पहला गाना ‘साइको सैंया’ भी रिलीज हो गया है और ये लोगों को काफी पसंद आ रहा है। 

गौरतलब है कि फिल्म साहो पहले 15 अगस्त को रिलीज हो रही थी लेकिन साउथ में 15 अगस्त को शारवानंद स्टारर रानारंगम और अदिवि शेष की फिल्म इवारु रिलीज हो रही हैं, इसी के साथ बॉलीवुड की दो फिल्में अक्षय कुमार की मिशन मंगल और जॉन अब्राहम की फिल्म बाटला हाउस भी इसी दिन रिलीज होंगी और इसी वजह से साहो की रिलीज डेट में बदलाव किया गया।