Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

शूटर दादियां हुई बीमार, घर पर ही देखा सांड का आंख का ट्रेलर…

शूटर दादियों की संघर्ष भरी कहानी पर आधारित फिल्म ‘सांड की आंख’ का ट्रेलर रिलीज़ हो गया है. बागपत की दादियों पर बनी इस मूवी के ट्रेलर को दादी ने अपनी चारपाई पर ही देखा है, क्योंकि इन दिनों दादी बीमारी के कारण बेडरेस्ट पर हैं.

ट्रेलर कार्यक्रम में नहीं जाने का दादी को दुख तो बहुत हुआ, किन्तु मोबाइल में ट्रेलर को देखकर वो बेहद खुश हैं. उन्होंने फिल्म के डायरेक्टर और कलाकारों तापसी पन्नू ओर भूमि पेडनेकर को भी शुक्रिया कहा है.

दादियों ने बनाया कीर्तिमान

बागपत जिले के जोहड़ी गांव की निवासी दादी चन्द्रों ओर उनकी देवरानी प्रकाशी इन दिनों चारों तरफ सुर्खियां बटोर रही हैं. आखिर हो भी क्यों नहीं जिस आयु में लोग कामकाज करना तो दूर, चलना फिरना भी बंद कर देते हैं, उस आयु में इन दोनों दादियों ने कई कीर्तिमान अपने नाम कर लिए हैं.

दोनों ने नेशनल लेवल पर अनेकों पदक जीते, वहीं उनकी संघर्ष भरी कहानी पर प्रोडूसर डायरेक्टर अनुराग कश्यप ने ‘सांड की आंख’ के नाम से एक फ़िल्म निर्मित की है, जिसकी शूटिंग भी कई महीनों तक जोहड़ी गांव और उसके आसपास के इलाकों में ही की गई थी. 

आपको बता दें कि फिल्म के ट्रेलर लॉन्च पर दोनों दादियों को न्योता भी भेजा गया था, किन्तु प्रकाशी दादी तो कार्यक्रम में मुंबई गई थीं, पर दादी चन्द्रों बीमारी के कारण मुंबई नहीं जा सकी थीं। मोबाइल पर ही अपनी फिल्म का ट्रेलर देखने के बाद दादी ने फिल्म डायरेक्टर और कलाकारों को शुक्रिया कहा। वहीं उन्होंने उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ का भी धन्यवाद किया है क्योंकि दादी का इलाज यूपी सरकार ही करा रही है।