Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

हॉट बिकनी में शर्लिन दिखी काफी सीरियस, लाखों फैंस ने कही ये बात… देखें वीडियो

मॉडल शर्लिन द्वारा अपनी अदाओं के हॉट डोज एक बार फिर से फैंस को दिए है. एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा द्वारा अपना वीडियो फिलहाल शेयर किया गया है और इसे जमकर सोशल मीडिया पर पसंद भी किया जा रहा है. 

इस हालिया वीडियो में आप देख सकते हैं कि इस वीडियो में वह काफी सेक्सी अंदाज में नजर आ रही हैं और जिसमें काले रंग के बिकिनी वाले अवतार में वे गजब की लग रही है. बता दें कि इस वीडियो को शर्लिन चोपड़ा द्वारा हाल ही में साझा किया गया है और इसे अब तक लाखों लोगों द्वारा देखा गया है. इस पर कमेंट्स भी खूब आ रहे हैं. 

अपने इस नए वीडियो में शर्लिन चोपड़ा हमेशा की तरह ही काफी हॉट और बोल्ड नजर आ रही है. इस नए वीडियो में वे काफी सीरियस नजर आ रही है और वे काले रंग की बिकिनी में सभी को अपना दीवाना बना रही है.

उन्होंने फिर से इस तरह से अपने नए लुक से सभी के होश उड़ा दिए हैं. एक बार फिर वे सभी को रोमांचित कर रही है. शर्लिन चोपड़ा इंस्टाग्राम पर बेहद फेमस है और वे आए दिन इस पर इस तरह के वीडियो लाते रहती है. बता दें कि सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर शर्लिन के 2.5 मिलीं फ़ॉलोअर्स हैं. वहीं वे 1466 पोस्ट अब तक कर चुकी है.