Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

शर्लिन चोपड़ा ने राज कुंद्रा पर लगाया यौन उत्पीड़न का आरोप, कहा-वॉशरुम में…

नई दिल्ली। अश्लील फिल्मों के मामले में गिरफ्तार बिजनेसमैन राज कुंद्रा एक के बाद एक नई मुश्किलों का सामना कर रहे हैं। फिलहाल कोर्ट ने राज कुंद्रा को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। राज के गिरफ्तार होने के बाद कई मॉडल्स ने बड़े खुलासे किए हैं। कई एक्ट्रेस ने राज पर गंभीर आरोप लगाए हैं। इस लिस्ट में शर्लिन चोपड़ा का नाम भी शामिल है। शर्लिन ने राज पर यौन उत्पीड़न के आरोप लगाए हैं।

शर्लिन को हाल ही में मुंबई की क्राइम ब्रांच ने पूछताछ के लिए बुलाया था। उन्होंने इस दौरान राज कुंद्रा के खिलाफ यौन उत्पीड़न के आरोप में अप्रैल 2021 में दर्ज कराई एफआईआर जारी की है।

शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा के रिश्ते पर उठाए सवाल
टीओआई की रिपोर्ट के मुताबिक शर्लिन ने बताया है कि साल 2019 में राज कुंद्रा ने उनके बिजनेस मैनेजर को एक प्रपोजल के संबंध में कॉल किया था। शर्लिन ने बताया कि 27 मार्च 2019 को बिजनेस मीटिंग के बाद मैसेज पर बहस होने के बाद राज बिन बताए उनके घर आ गए थे। शर्लिन ने बताया कि राज उनको किस करने की कोशिश कर रहे थे उन्होंने इसका विरोध किया क्योंकि वह किसी शादीशुदा पुरुष के साथ रिश्ता नहीं रखना चाहती थीं।

शर्लिन ने राज और शिल्पा के रिश्ते के बारे में बताया कि बिजनेसमैन ने उनसे कहा था कि शिल्पा के साथ उनके रिश्ते काफी जटिल हैं और वह घर पर स्ट्रेस में रहते हैं। शर्लिन ने आगे कहा कि उन्होंने राज को रोका क्योंकि वह डर गई थीं और उन्हें धक्का देकर वॉशरुम में भागकर चली गई थीं।

दर्ज कराई थी एफआईआर
शर्लिन चोपड़ा ने राज कुंद्रा पर धारा 384, 415, 420, 504 and 506, 354 (a) (b) (d) 509 के तहत यौन शोषण के आरोप लगाए हैं। इसमें महिला अधिनियम 1986 के अभद्र प्रतिनिधित्व की धारा 3 और 4 भी शामिल है।

शर्लिन चोपड़ा को मिली अग्रमि जमानत
मुंबई की क्राइम ब्रांच ने शर्लिन चोपड़ा को 21 जुलाई को पूछताछ के लिए समन भेजा था। पूछताछ से पहले शर्लिन ने कोर्ट का दरवाजा खटखटाया था और अग्रिम जमानत की मांग की थी। कोर्ट ने शर्लिन को अग्रिम जमानत दे दी थी। साथ ही मुंबई पुलिस को 20 सितंबर तक उनके खिलाफ कोई कठोर कार्रवाई नहीं करने का दिया निर्देश दिए हैं।