Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

किन्नर की गला रेतकर हत्या, बोरी में भरकर शव को कचरे में फेंका

 

 

दुर्ग (छत्तीसगढ़)। ज‍िले में एक किन्नर का रव‍िवार की सुबह शव मिलने से सनसनी फैल गयी है। शव को एक बोरी में भरकर कचरे के ढेर में फेंका गया था। शव के गले पर गहरे जख्म के निशान भी पाये गये हैं, जिससे पुलिस हत्या की आशंका जता रही है। फिलहाल मौके पर पहुंची सिटी कोतवाली पुलिस जांच में जुट गयी है।

घटना दुर्ग थाना सिटी कोतवाली के राजीव नगर की है। मृतका किन्नर का नाम छाया उर्फ सोनू है। छाया राजीव नगर में अपने नानी के साथ रहती थी। साथ ही उसका एक पार्टनर भी उसके साथ राजीव नगर के मकान में रहता था, जो घटना के बाद से फरार बताया जा रहा है। आज सुबह कचरे जब शव बंद बोरी में पाया गया तब आसपास के लोगों ने इसकी सूचना सिटी कोतवाली थाने को दी।पुलिस ने जब बोरी खोली तब किन्नर का शव देख स्तब्ध रह गयी । उसके गले में किसी धारदार हथ‍ियार से रेतने के निशान मि‍ले हैं। आशंका जतायी जा रही हैं कि रात में छाया के साथ विवाद हुआ होगा, जिसके बाद उसकी धारदार हथ‍ियार से गला रेतकर हत्या कर दी गयी। घटना को अंजाम देने के बाद बोरी में भरकर शव को आरोपित ने राजीव नगर के कचरे में फेंक दिया।

पुलिस ने बताया कि किन्नर छाया मानव तस्करी के आरोप में जेल में बंद थी और करीब एक हफ्ते पहले ही जेल से रिहा हुई थी। उसका एक और साथी अब भी जेल में है। किन्नर के परिजनों के मुताबिक शन‍िवार रात करीब 10 बजे इसे किसी अन्य किन्नर का फोन आया, तब मोबाइल घर पर ही छोड़कर पैदल ही बाहर चली गई थी । उसके बाद घर वापस नहीं आई। पुल‍िस ने मर्ग कायम करते हुए शव का पंचनामा कर पोस्‍टमार्टम के ल‍िए भेज द‍िया है।