Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

रानी मुखर्जी का ये इंटिमेट सीन देख छूट जाएंगे पसीने, धड़ल्ले से देखा जा रहा वीडियो

अपनी जबरदस्त एक्टिंग के लिए रानी मुखर्जी का नाम जाना जाता हैं. बता दे कि रानी ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक फिल्में की हैं. रानी बॉलीवुड की कामयाब एक्ट्रेस है. रानी मुखर्जी को 7 फिल्मफेयर पुरस्कार मिल चुके हैं. रानी मुखर्जी अपनी एक्टिंग के लिए ही नहीं बल्कि अपनी हॉट लुक के लिए भी जानी जाती हैं.

रानी बॉलीवुड में अपने समय की हॉट एक्ट्रेस रह चुकी है. आज भी रानी मुखर्जी की कई फिल्मों में​ दिखाई दे चुकी है. अगर बात करें रानी मुखर्जी के निजी जीवन की तो उनका जन्म मुंबई में हुआ है. रानी से अपनी पढ़ाई मुंबई से ही की है. रानी के पिता डायरेक्टर थे.

रानी की मां गायक है. रानी मुखर्जी ने मां के कहने पर ही फिल्मों में काम करना शुरू किया था. रानी ने सबसे पहले बंगाली फिल्म में छोटा सा किरदार निभाया था. बॉलीवुड में रानी ने फिल्म राजा की आएगी बारात से की थी. यह फिल्म परदे पर ज्यादा कमाल नही दिखा पाई थी. लेकिन फिल्म गुलाम रानी के किरदार की काफी तारीफ हुई.

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि रानी मुखर्जी ने डायरेक्टर आदित्य चोपड़ा के साथ 21 अप्रैल 2014 को पेरिस में चुपचाप परिवार के कुछ सदस्यों की मौजूदगी में शादी की. 9 दिसंबर 2015 को रानी ने एक बेटी को जन्म दिया. जिसका नाम ‘अदीरा’ रखा गया.

रानी सोशल मीडिया पर का बहुत कम ही प्रयोग करती हैं. फिर भी सोशल मीडिया पर रानी की फोटो काफी सुर्खियों में रहती है. रिपोर्ट के अनुसार रानी के पति आदित्य चोपड़ा को सोशल मीडिया का ज्यादा प्रयोग करना पसंद नहीं है जिसके कारण रानी भी सोशल मीडिया का बहुत कम उपयोग करती है.