Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

‘गदर’ के जरिए फिर धमाल मचाएंगे सनी देओल, तैयार हो रहा सीक्वल

नई दिल्ली। गदर फिल्म के बारे में बात की जाए तो इस फिल्म का मुख्य किरदार तारा सिंह सभी के जहन में ताजा हो जाता है। तारा सिंह के किरदार को सनी देओल ने निभाया था और यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही थी। साथ ही अमीषा पटेल के किरदार को भी लोगों द्वारा खूब पसंद किया गया था। आपको बता दें कि जल्द ही इस फिल्म का सीक्वल आपको देखने को मिलेगा।

18 करोड़ में बनने वाली गदर एक प्रेम कथा फिल्म ने 256 करोड़ रुपए की कमाई की थी और एक बार फिर से इस फिल्म के जरिए निर्माता कमाई करने के मूड में हैं। क्योंकि गदर फिल्म के सीक्वल पर काम शुरू कर दिया गया है। रिपोर्ट के मुताबिक गदर फिल्म के सीक्वल पर  पिछले 15 साल से काम चल रहा है और जल्द ही यह फिल्म रिलीज होगी।

फिल्म जहां पर खत्म हुई थी, उसके आगे की कहानी ही फिल्म के सीक्वल में दिखाई जाएगी। यह फिल्म सनी देओल (तारा सिंह), अमीषा पटेल (शकीना) और उनके बेटे पर ही आधारित होगी। फिल्म की कहानी को इंडिया पाकिस्तान एंगल से आगे बढ़ाया जाएगा। जानकारी के मुताबिक इस फिल्म की कहानी को लेकर सनी देओल के साथ विचार विमर्श भी चल रहा है और यह कयास लगाए जा रहे हैं कि इस फिल्म के सीक्वल में बिल्कुल भी बदलाव नहीं किया जाएगा और जल्द ही यह फिल्म पर्दे पर धमाल मचाते हुए दिखेगी।