Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

DDCA के नए अध्यक्ष चुने गए पत्रकार रजत शर्मा, खेलेंगे नई पारी

देश के जाने-माने TV शो ‘आप की अदालत’ को होस्ट करने वाले पत्रकार और इंडिया टीवी के चेयरमैन रजत शर्मा अब अपने पत्रकारिता से हटकर क्रिकेट की दुनिया में नई पारी खेलने के लिये तैयार हो गए हैं. खुशखबरी यह है कि पॉपुलर पत्रकार रजत शर्मा को दिल्ली एवं जिला क्रिकेट संघ यानी DDCA का नया अध्यक्ष चुना गया है.

रजत शर्मा बनें डीडीसीए के अध्यक्ष

डीडीसीए ने नतीजे आज घोषित कर दिए गए और रजत शर्मा के समूह ने सभी 12 सीटें जीत लीं. शर्मा को 1,531 वोट मिले जबकि मदन लाल को 1,004 वोट से संतोष करना पड़ा. मुकाबले में खड़े तीसरे उम्मीदवार वकील विकास सिंह को महज 232 वोट मिले.शर्मा ने पद पर न्यायमूर्ति विक्रमजीत सेन की जगह ली जिन्हें दिल्ली उच्च न्यायालय ने डीडीसीए का प्रशासक नियुक्त किया था.

चुनाव के दौरान लगा था धांधली का आरोप

वरिष्ठ पत्रकार ने पदभार संभालने के बाद संवाददाताओं से कहा, ‘‘मैं डीडीसीए की लोकतांत्रिक परंपराओं को बनाए रखने के लिए अपनी ओर से हरसंभव प्रयास करूंगा.’’वहीं राकेश कुमार बंसल को संघ का उपाध्यक्ष चुना गया है. वहीं इसके अलावा विनोद तिहारा सचिव, ओम प्रकाश शर्मा नए कोषाध्यक्ष और रंजन मन्चंदा संयुक्त सचिव बने हैं.

चुनाव के दौरान रजत शर्मा पर धांधली के आरोप लगाए गए थे. सुप्रीम कोर्ट के वरिष्ठ वकील विकास ने तो निर्वाचन अधिकारी को पत्र लिखकर आरोप तक लगाया कि रजत शर्मा मतदान क्षेत्र के अंदर बैठे थे और मतदाताओं को प्रभावित करने की कोशिश कर रहे थे.