Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

Secret Superstar: ‘नचदी फिरां’ गाकर फिर हिट हुई इंसिया, पापा के डर से नहीं दिखाती चेहरा

आमिर खान की आने वाली फिल्म ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ का नया गाना रिलीज कर दिया गया है। ये गाना फिल्म में इंसिया की भूमिका में नजर आने वाली जायरा वसीम के इर्द गिर्द फिल्माया गया है। आगे की स्लाइड्स में देखें गाना-

गाने का टाइटल है ‘नचदी फिरां’। इसमें बताया गया है कि किस तरह जायरा सिंगर बनने का ख्वाब देखती हैं और इसके लिए अपने गानों का वीडियो बनाकर इंटरनेट पर शेयर भी कर रही हैं।

इंटरनेट पर शेयर करने के बाद इंसिया के गाने कुछ ही समय में वायरल भी हो रहे हैं लेकिन अपने पिता के डर से इंसिया ने अपने म्यूजिक वीडियोज में चेहरा नहीं दिखाया है।

इस गाने को सुनने के बाद सिंगिंग में अपना करियर बनाने वालों को एक नई राह भी मिल सकती है। इस गाने को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। 

आमिर खान के साथ इतनी छोटी सी उम्र में जायरा वसीम की ये दूसरी फिल्म है। ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ 19 अक्टूबर को रिलीज हो रही है। इस गाने को सुनने के बाद सभी को इस फिल्म का और ज्यादा बेसब्री से इंतजार होगा।