Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

सारा अली खान ने पहली बार में ही मारी बाजी, रिलीज़ हुआ केदारनाथ का टीज़र…

तमाम विवादों से घिरी सुशांत सिंह राजपूत और सारा अली खान की फिल्म केदारनाथ अब रिलीज़ को तैयार है। फिल्म का टीज़र मंगलवार को जारी किया गया है जिसमें केदारनाथ की उस भीषण आपदा के साथ एक प्रेम कहानी का जुड़ाव है।

केदारनाथ 7 दिसंबर को रिलीज़ होगी और इस फिल्म को अभिषेक कपूर ने डायरेक्ट किया है। ये मंसूर और मुक्कू की प्रेम कहानी है लेकिन आम फिल्मी सिचुएशन जैसी नहीं। फिल्म में सुशांत ने मंसूर और सारा ने मुक्कू का रोल निभाया है।

फिल्म के टीज़र में सैफ़ अली खान और अमृता सिंह की की बेटी सारा अली खान की एंट्री एक किसिंग सीन के साथ होती है। तबाही के बीच एक डंडी मजदूर यानि पिट्ठू उसे बचाता है। टीज़र में सारा की वो नवाबी नज़ाकत साफ़ नज़र आ रही है।

केदारनाथ का रिलीज़ हुआ टीज़र 

सारा के डेब्यू को लेकर अब तक बहुत ही सस्पेंस रहा है। दरअसल बॉलीवुड में एंट्री के लिए सारा अली खान ने केदारनाथ साइन की थी लेकिन फिल्म की शूटिंग के दौरान ही निर्देशन अभिषेक कपूर और निर्माता प्रेरणा अरोड़ा के बीच विवाद हो गया और मामला अदालत तक चला गया। बाद में कोर्ट ने आपस में मामला सुलझाने को कहा।

एक समय जब ऐसा लगा कि फिल्म बंद हो जायेगी तो सारा को करण जौहर ने सहारा दिया और अपनी फिल्म सिंबा में रणवीर सिंह की हीरोइन के तौर पर साइन कर लिया।

बाद में निर्माता रॉनी स्क्रूवाला ने इस फिल्म को आगे बढ़ाने का जिम्मा अपने हाथ लिया । इस उहापोह के बीच ऐसा लग रहा रहा था कि सारा की पहली फिल्म सिंबा होगी जो 28 दिसंबर को रिलीज़ हो रही है लेकिन केदारनाथ ने टीज़र के साथ घोषणा कर दी है कि फिल्म 7 दिसंबर को आयेगी ।