Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

OMG!! यहां लॉटरी जीतने पर इनाम में दी जाती है कुवारी लडकियाँ

ब्राजील: लॉटरी अापने भी कभी न कभी खेली ही होगी. बचपन में लॉटरी खुलती थी तो कुछ भी छोटी मोटी चीज़ मिल जाती थी  जिससे हम खुश हो जाते थे. ऐसे ही आपने बड़ी लॉटरी के बारे में भी सुना होगा जिसमें ढेरों पैसे दिए जाते हैं.

आज हम आपको ऐसी लॉटरी के बारे में बताने जा रहे हैं जिसके बारे में आपने कभी नहीं सुना होगा. एक लॉटरी ऐसे है जिसके बारे में सुनकर आप भी सोचेंगे कि कहीं आपको भी खुल जाये ये लॉटरी तो मज़ा आजाये. आइये बता देते हैं इसके बारे में. 

इनाम में दी जाती है  कुंवारी लड़कियां

ब्राजील एक ऐसी जगह है जहां पर लॉटरी खुलती है तो इनाम में कुंवारी लड़कियों को दिया जाता है. जी हाँ, ये जगह है ब्राज़ील की एन्क्रूजिलहादा, यही वो कस्बा है जहां पर ऐसी लॉटरी में लड़कियां मिलती हैं.

बताया जाता है यहां इनाम में पैसे नहीं बल्कि लड़कियां मिलती हैं. इस लॉटरी में पुरुष अलग-अलग नंबर के टिकट खरीदते हैं जिनकी कीमत करीब 5 पाउंड होती है. जब भी किसी का इनाम खुलता है तो उसे एक कुंवारी लड़की दी जाती है. जिसके साथ वो कुछ समय रह सकता है. 

साथ ही बता दें, यहां पर जो भी सबसे मंहगा टिकट खरीदता है उसे वर्जिन लड़कियां दी जाती हैं. इसमें जीतने वाले इन लड़कियों के साथ संबंध भी बना सकते हैं. यहां का कुछ ऐसा ही है नियम जिसे लोग काफी एन्जॉय करते हैं. अगर आप भी ऐसा कुछ चाहते हैं तो ब्राज़ील जरूर जाएँ ताकि आप भी अपने लिए कोई लड़की चुन पाएं.