Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

सारा अली खान गिरने वाली थी स्टेज पर, कार्तिक ने कुछ ऐसा…VIRAL हुआ VIDEO

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर बन चुके कार्तिक आर्यन बीते दिनों से सारा अली खान से हुए अपने ब्रेकअप की खबरों के कारण सुर्ख़ियों में बने हुए हैं. आजकल दोनों को अलग होते देखा जा रहा है दोनों एक दूजे के सामने नहीं आते हैं. ऐसे में इन दोनों सितारों को भले ही लंबे वक्त से एक साथ न देखा गया हो लेकिन सामने आए इस नए वीडियो को देख इतना जरूर कहा जा सकता है कि कार्तिक सारा का ख्याल बहुत अच्छे से रखते हैं.

जी हाँ, दरअसल स्टार प्लस की तरफ से जारी किए गए स्टार स्क्रीन अवॉर्ड के प्रोमो में कार्तिक सारा को संभालते दिख रहे हैं और इस वीडियो को देखने के बाद दोनों के फैंस ने फिर से दोनों के प्यार के बारे में बातें करना शुरू कर दी है.

जी दरअसल कार्तिक के साथ स्टेज पर खड़ी सारा को टास्क दिया जाता है कि उन्हें एक पैर में बिना हील पहने रैंप वॉक करना होगा और सारा अपना टास्क पूरा करने की कोशिश करती हैं तभी उनके पैर लड़खड़ा जाते हैं और वह गिरने लगती हैं लेकिन कार्तिक उन्हें संभाल लेते हैं.

इस समय दोनों का यह वीडियो बहुत क्यूट है और फैंस को खूब पसंद आ रहा है और अब फैंस फिर से दोनों की जोड़ी को क्यूट और रोमांटिक बताने में लगे हुए हैं. दोनों को लोग साथ आने के लिए कह रहे हैं.

आपको बता दें कि कार्तिक के काम के बारे में बात करें तो उनके पास दो और फिल्म ‘दोस्ताना 2’ और ‘भूल भुलैया 2’ भी है और सारा जल्द ही फिल्म कुली नंबर 1 में वरुण धवन के साथ नजर आने वाली हैं.