Tuesday , February 25 2020
Home / मनोरंजन / बॉलीवुड / लव आज कल का ट्रेलर सैफ को नहीं आया रास, सारा ने कहा…

लव आज कल का ट्रेलर सैफ को नहीं आया रास, सारा ने कहा…

सारा अली खान और कार्तिक आर्यन इस वक्त अपनी फिल्म ‘लव आज कल’ की वजह से सुर्ख़ियों में हैं. अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर दोनों अपनी फिल्म के प्रमोशन में व्यस्त है. फिल्म 14 फरवरी यानी वैलंटाइन्स डे को रिलीज होने जा रही है. वहीं, सारा अली खान ने अपने पिता और ऐक्टर सैफ अली खान की बात पर रिऐक्शन दिया है. दरअसल, सैफ अली खान ने अपनी बेटी की ‘लव आज कल’ पर बयान दे दिया था.

एक्टर सैफ अली खान ने सारा अली खान की ‘लव आज कल’ का ट्रेलर देखा था और कहा था कि उन्होंने फिल्म का ट्रेलर देखा है और वह अपनी बेटी सारा और बाकी टीम को शुभकामनाएं देते हैं. साथ ही उन्होंने कहा कि उन्हें अपनी वाली ‘लव आज कल’ का ट्रेलर ज्यादा अच्छा लगा था. फिलहाल सारा अली खान की फिल्म को लोगों का अच्छा रिऐक्शन मिल रहा है.

राय का सम्मान करती हूँ

अभिनेत्री सारा अली खान ने हमारे मीडिया के साथ बातचीत में कहा कि मैं उनकी (सैफ अली खान) का राय का सम्मान करती हूं. वह ऐक्टर और निश्चित रूप से एक अच्छे ऐक्टर हैं. अधिकतर ऐक्टर अपने काम को लेकर पजेसिव होते हैं और होना भी चाहिए. आप अपने प्रॉजेक्ट को अच्छा बनाने के लिए हर तरह से मेहनत करते हैं. तो बेशक, आप इससे जुड़ा हुआ पाते हैं. इसलिए मैं भी अपने काम से जुड़ी हुई हूं. मैं उनकी राय का सम्मान करती हूं और मैं समझती हूं लेकिन मुझे मेरी फिल्म का ट्रेलर पसंद आया.

बता दें  की इम्तियाज अली के निर्देशन में बनी फिल्म ‘लव आज कल’ सारा अली खान और कार्तिक आर्यन के अलावा रणदीप हुड्डा और आरुषि शर्मा भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं. इस फिल्म को जोकिन फीनिक्स की फिल्म ‘जोकर’ से कड़ी प्रतिस्पर्धा का सामना करना पड़ेगा जो ऑस्कर जीतने के बाद भारत में फिर से रिलीज होगी.

TwitterFacebookLinkedInWhatsAppEmailTumblr
Loading...

Check Also

बागी 3 से गाना ‘दस बहाने 2.0’ के मेकिंग VIDEO ने मचाया तहलका….

बॉलीवुड स्टार्स टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर की अपकमिंग फिल्म बागी 3 का गाना “2.0” …

TwitterFacebookLinkedInWhatsAppEmailTumblr

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com