Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

कुली नंबर वन के रीमेक पर काम हुआ शुरू, एक साथ नजर आएंगे वरुण और सारा

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन और सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान जल्द ही स्क्रीन पर एक साथ दिखेंगे। दरअसल पिछले काफी दिनों से सुपरहिट फिल्म कुली नंबर वन का रीमेक बनाए जाने की खबर सामने आ रही थी लेकिन अब इस पर से पर्दा उठ गया है। जानकारी के मुताबिक यह फिल्म 2020 में रिलीज होगी और इस पर अब काम भी शुरू हो चुका है। कमाल की बात तो यह है कि इस फिल्म में वरुण धवन और सारा अली खान मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।

गौरतलब हो कि वरुण धवन इससे पहले सलमान खान की फिल्म जुड़वा के रीमेक मे भी दिख चुके हैं और अब वह फिर से कुली नंबर वन के जरिए आग लगाने के लिए आ रहे हैं। यह फिल्म 1 मई 2020 तक आ जाएगी। इस फिल्म को लेकर वरुण ने ट्वीट कर बताया है कि ‘आज का दिन, अगले साल आएगा कुली नंबर वन- होगा कमाल।’ कुली नंबर वन अगले साल 1 मई के दिन ही रिलीज होगी।

फिल्म में लीड एक्ट्रेस के रूप में सारा अली खान मौजूद रहेंगी। उन्होंने भी फिल्म की रिलीज की तारीख शेयर की है। बताते चलें कि इस फिल्म के जरिए वरुण और सारा की जोड़ी पहली बार पर्दे पर साथ नजर आएगी। सारा अली खान इससे पहले केदारनाथ, सिंबा जैसी फिल्मों के जरिए अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुकी हैं।

वहीं दूसरी तरफ सभी को पता है कि वरुण धवन इस तरह की फिल्मों के लिए सबसे परफेक्ट चेहरा हैं। गौरतलब हो कि कुली नंबर वन 20 जून 1995 को रिलीज हुई थी, इस मूवी को वरुण धवन के पिता डेविड धवन ने ही डायरेक्ट किया था।