Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

लोकसभा चुनाव 2019 : ‘कांग्रेस और भाजपा यूपी के गठबंधन के खिलाफ लड़ रहे चुनाव’

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव के बीच एक बार फिर से बहुजन समाज पार्टी की अध्यक्ष मायावती ने बड़ा बयान दिया है। मायावती ने कहा है कि पहले तो भारतीय जनता पार्टी ने आतंकी मसूद अजहर को अतिथि बनाया और फिर बाद में उन्हें विदेश में मुक्त कर दिया। अब चुनाव के समय पर वे उनके नाम पर लोगों के वोट बटोरने की फिराक में हैं। मायावती ने इस भाजपा की सोची समझी साजिश करार दिया है।

बसपा प्रमुख मायावती ने इस मौके पर भाजपा के साथ-साथ कॉन्ग्रेस को भी अपने निशाने पर रखा। बसपा सुप्रीमो ने कहा हे कि हम सबने देख लिया है कि कैसे राहुल ने संसद में पीएम मोदी को गले लगाया था। दोनों पार्टियों की मिलीभगत है लेकिन यूपी से उनका सफाया हो जाएगा। मायावती ने कहा है कि अब स्थिति साफ हो रही है कि भाजपा और कांग्रेस यूपी के गठबंधन के खिलाफ चुनावी मैदान में हैं।

उन्होंने कहा है कि भाजपा और कांग्रेस एक ही कपड़े से कटे हुए हैं। मैं मतदाताओं से आग्रह करती हूं कि वे कांग्रेस को वोट न दें। उन्हें इसके बदले गठबंधन के उम्मीदवार को वोट देना चाहिए। इसके साथ ही मायावती ने कहा है कि मतदाताओं को यह सुनिश्चित करना चाहिए कि भाजपा लोकसभा चुनाव 2019 में हार चुकी है।

गौरतलब हो कि इससे पहले मध्यप्रदेश में भी गुना लोकसभा सीट पर बीएसपी उम्मीदवार के कांग्रेस ज्वाइन करने पर बसपा मुखिया मायावती काफी नाराज हैं और उन्होंने इस दौरान एक ट्वीट कर कांग्रेस पर सरकारी मशीनरी के दुरुपयोग का आरोप लगाया है।