Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

डांसर सपना चौधरी थाम सकती हैं ‘हाथ’, इस पार्टी के लिए करेंगी प्रचार

अपने डांस और अदाओं से लाखों दिलों पर राज करने वाली सपना चौधरी बिग बॉस का हिस्सा बनने के बाद अब राजनीति में अपना हाथ आजमाने की तैयार कर रही है. सपना चौधरी कांग्रेस के लिए प्रचार करना चाहती हैं.

सोनिया-राहुल से मिलना चाहती हैं सपना

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी ने शुक्रवार को कांग्रेस की वरिष्ठ नेता सोनिया गांधी के दस जनपथ स्थित कार्यालय जाकर उनसे मिलने का वक्त मांगा है. इस कदम से उनके कांग्रेस में शामिल होने की अटकलें लगनी लगी हैं, हालांकि इस बारे में उनकी तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है.

कांग्रेस मुख्यालय पहुंची सपना

सपना चौधरी कांग्रेस के लिए प्रचार करना चाहती हैं. कांग्रेस मुख्यालय पहुंची सपना ने बताया कि वह सोनिया गांधी और राहुल गांधी से बहुत प्रभावित है और आने वाले समय में वह पार्टी के लिए प्रचार कर सकती हैं.कांग्रेस मुख्यालय पहुंचने के बाद सपना ने संवाददाताओं से कहा, ‘मुझे सोनिया जी, राहुल जी और प्रियंका जी बहुत अच्छी लगती हैं. मैं उनसे मिलने आई थी लेकिन उनसे नहीं मिल पाई. आने वाले समय में मैं उनसे जरूर मिलूंगी.’

पार्टी के लिए प्रचार कर सकती है सपना

यह पूछे जाने पर कि क्या वह कांग्रेस में शामिल होंगी तो उन्होंने कहा, ‘मैं राजनीति में नहीं आऊंगी. मैं पार्टी के लिए प्रचार कर सकती हूं.’ कांग्रेस के एक पदाधिकारी ने कहा कि सपना चौधरी ने पार्टी के कुछ वरिष्ठ नेताओं से मुलाकात की है. वह कांग्रेस से प्रभावित हैं और खासकर हरियाणा में पार्टी बढ़ते ग्राफ को वह भी महसूस कर रही हैं. पार्टी सूत्रों के मुताबिक, सपना चौधरी को हरियाणा में कांग्रेस के चुनाव-प्रचार की जिम्मेदारी सौंपी जा सकती है.