Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

Live Show में फैन्स हुए बेकाबू, सपना चौधरी को उठाना पड़ा ये बड़ा कदम… Video

हरियाणा के फरीदाबाद में आयोजित एक स्टेज शो के दौरान सपना चौधरी का डांस देखकर दर्शक इस कदर बेकाबू हुए कि पुलिस फोर्स होने के बावजूद कार्यक्रम में हंगामा मच गया। दर्शकों को बेकाबू होता देख आखिरकार सपना चौधरी को अपना शो बीच में ही छोड़कर जाना पड़ा।

हरियाणा में फरीदाबाद के सेक्टर-12 स्थित हुड्डा ग्राउंड में सपना चौधरी का डांस प्रोग्राम था। कार्यक्रम में बड़ी संख्या में सपना के फैंस मौजूद थे। सुरक्षा के लिए सपना चौधरी के निजी सुरक्षाकर्मियों के अलावा बड़ी संख्या में पुलिस बल भी मौजूद था। सैकड़ों दर्शकों की भीड़ के बीच सपना चौधरी का डांस शुरू हुआ। कुछ देर तक तो सबकुछ ठीक रहा, लेकिन इसके बाद दर्शक बेकाबू होने लगे।

पहले पुलिस ने भीड़ को काबू करने की कोशिश की, लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ। इसके बाद खुद सपना चौधरी ने माइक संभाला और लोगों से अपील की कि वो व्यवस्था बनाए रखें। सपना चौधरी ने दर्शकों को अपनी कसम भी दी। समझाने के बाद भी जब दर्शक नहीं माने तो सपना चौधरी को बीच में ही अपना प्रोग्राम छोड़ना पड़ा और वो स्टेज से चली गईं।

तब सपना के करीब पहुंच गए कुछ युवक

आपको बता दें कि सपना चौधरी को एक झलक देखने के लिए उनके चाहने वाले बेचैन हुए रहते हैं। सपना चौधरी के स्टेज शो में प्रशंसकों की दीवानगी का हाल ये रहता है कि बैठने के लिए लोगों को जगह नहीं मिलती और उनके चाहने वाले कभी घरों की छत पर तो कभी पेड़ पर चढ़कर उनका डांस देखते हैं। अभी हाल ही में एक स्टेज शो के दौरान कुछ लोग उनके बेहद नजदीक पहुंच गए थे और सपना के बाउंसरों को बीच में आकर लोगों को हटाना पड़ा।

देखें वीडियो