Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

लद्दाख से लौटे सलमान-जैकलीन, कैमरा के सामने दिए ऐसे पोज़… देखें तस्वीरें…

जैसा की हम सभी जानते हैं  की इन दिनों सलमान खान अपनी आने वाली फिल्न्म रेस 3 में बजी हैं, फिल्म से जुड़े अपडेट फैन्स को और भी ज्यादा क्रेजी कर रहे हैं. 

हर कोई उनकी फिल्म का बेसब्री से इंतज़ार कर रहा है,  हाल ही में फिल्म के कुछ हिस्सों की शूटिंग के लिए सलमान, जैकलीन फर्नांडीस, बॉबी देओल और साकिब सलीम समेत पूरी टीम कश्मीर पहुंची हुई थी,  कश्मीर के बाद लेह लद्दाख में फिल्म की शूटिंग को पूरा किया गया…

Live Show में फैन्स हुए बेकाबू, सपना चौधरी को उठाना पड़ा ये बड़ा कदम… Video

सलमान खान की जारी है रेस 3 की शूटिंग 

बता दें कि कश्मीर में अब फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है और पूरी टीम मुंबई लौट चुकी है,  कुछ घंटे पहले ही फिल्म के कलाकारों को मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया है.

इस दौरान सलमान खान काले रंग के टीशर्ट और नीले जींस में नजर आए तो वहीं जैकलीन नीले रंग के टॉप और काली पैंट में दिखी,  काले बूट्स और क्रीम रंग का स्टोल जैकलीन के इस लुक में चार चांद लगा रहा था.

ऐसा बताया जा रहा है जैकलीन और सलमान के बीच का रोमांटिक सीक्वंस भी कश्मीर में शूट किया गया है. 

जानकारी के लिए बता दें की रेस 3 के दो गाने खुद भाईजान यानी सलमान खान के लिखे हैं और तो और इसमें से एक गाने को आवाज़ भी खुद आपके और हमारे भाईजान यानी सलमान ने ही दी है…इन गानों के अलावा फिल्म में अल्लाह दुहाई है और पार्टी ऑन माई माइंड का रीक्रिएटेड वर्जन भी होगा.