Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

Sanju Box Office : पहले ही दिन ‘संजू’ ने तोड़ा बॉक्स ऑफिस का रेकॉर्ड

रणबीर कपूर मच अवेटेड फिल्म संजू शुक्रवार को रिलीज हो गयी है. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार एंट्री की है. पहले ही दिन फिल्म ने लमान खान स्टारर ‘रेस-3’, टाइगर श्रॉफ की ‘बागी-2’, दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह और शाहिद कपूर अभिनीत ‘पद्मावत’ को पीछे छोड़ दिया है. इतना ही नहीं, ‘संजू’ के जरिए रणबीर कपूर को उनके अब तक के करियर की सबसे बड़ी ओपनिंग मिली है.

दो दिन में करेगी 50 करोड़ का आंकड़ा पार

‘संजू’ फिल्म के साथ एक बार फिर से रणबीर कपूर ने बॉक्स ऑफिस पर जोरदार एंट्री ली है. पहले दिन ही इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ऐसा तहलका मचाया है जिससे बॉलीवुड में सनसनी फैल गई. इस फिल्म ने पहले दिन 34.75 करोड़ का कलेक्शन किया है.Trade Analyst का अनुमान है क‍ि यह फ‍िल्‍म शन‍िवार को भी अच्‍छी कमाई करेगी और दो द‍िन में 50 करोड़ का आंकड़ा पार कर जाएगी.

फिल्म ‘संजू’ के स्टार कास्ट ने की जमकर मेहनत

डायरेक्‍टर राजकुमार ह‍िरानी संजय दत्‍त की ज‍िंदगी के तमाम रंगों को पर्दे पर द‍िखाने की अपनी कोश‍िश में कामयाब हो गए हैं. इस फ‍िल्‍म में उन्‍होंने रणबीर कपूर को संजय दत्‍त बना द‍िया और परेश रावल को सुनील दत्‍त. इन दोनों सह‍ित सभी कलाकारों ने इस फ‍िल्‍म में इतना शानदार काम क‍िया है क‍ि देखकर लगता ही नहीं पर्दे पर एक्‍ट‍िंग हो रही है. सब अपने क‍िरदार में र‍ियल लगे हैं. यही वजह है क‍ि फ‍िल्‍म दर्शकों के द‍िल में उतर गई.