Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

सलमान खान ने शेयर की शर्टलेस तस्वीर, दबंग खान का टशन देख फैंस हुए दीवाने

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म ‘दबंग 3’ ने दिसंबर, 2019 में बॉक्स ऑफिस पर धूम मचाई है और अब अभिनेता ने फिल्म की शूटिंग के समय की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर साझा की है।

54 वर्षीय अभिनेता ने इंस्टाग्राम पर फिल्म ‘दबंग 3’ के एक्शन दृश्यों में से एक शॉट को साझा किया। तस्वीर में सलमान खान शर्टलेस हैं। सलमान ने कैप्शन में लिखा-‘थ्रोबैक’ और साथ ही ‘दबंग 3′ हैशटैग भी लगाया।’

क्या है तस्वीर में

तस्वीर में ‘दबंग 3’ के चुलबुल पांडे अपने दोनों हाथों में हथियार लिए हुए दिखाई दे रहे हैं। उनके पीछे आग जल रही है। तस्वीर में सलमान खान के चेहरे पर कुछ कट है और उनके चेहरे पर दो गोलियां लगी हैं। एक हाथ में वह चाकू पकड़े हुए है, जबकि दूसरे में वह एक धातु की अंगूठी पकड़े हुए है। तस्वीर पोस्ट करने के बाद सलमान खान के प्रशंसकों की प्रतिक्रियाएं आने लगी है।

View this post on Instagram

?? #dabangg3 #throwback

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

फिल्म ‘दबंग 3’ को प्रभुदेवा ने निर्देशित किया है। दबंग सीरीज की यह तीसरी फिल्म होगी। पहले दोनों फिल्में सुपरहिट रही है। इस फिल्म में सलमान के साथ सोनाक्षी सिन्हा मुख्य भूमिका में हैं। पिछले साल दिसंबर में रिलीज हुई इस फिल्म में दिग्गज अभिनेता महेश मांजरेकर की बेटी साई मांजरेकर, किच्चा सुदीप, अरबाज खान और माही गिल भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं। फिल्म को कन्नड़, तमिल और तेलुगु भाषाओं में डब किया गया है। फिल्म को सलमान खान और अरबाज खान ने प्रोड्यूस किया है।