Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

Jawani Jaaneman Box Office Collection : जानिए पहले दिन सैफ की फिल्म ने कितना किया सिनेमा घरों में धमाल….

Jawani Jaaneman बॉक्स ऑफिस सैफ अली खान और अलाया एफ स्टारर कॉमेडी ड्रामा फिल्म को पहले दिन 2.5- 3 करोड़ रुपये की कमाई होने की उम्मीद है। नितिन कक्कड़ निर्देशित फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई करने की उम्मीद है।

Jawani Jaaneman Box Office Collection 

फिल्म के ट्रेलर को अब तक सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली है। दर्शकों ने फिल्म में सैफ अली खान के लुक की भी प्रशंसा की है। जवानी जानमैन एक कॉमेडी ड्रामा है, जो एक प्लेबॉय के जीवन पर आधारित है और जब उसकी किशोर बेटी उसके जीवन में प्रवेश करती है, तो उसका जीवन पूरी तरह से बदल जाता है।

फिल्म में सैफ अली खान, तब्बू और अलाया फर्नीचरवाला महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं। यह पूजा बेदी की बेटी अलाया की पहली फिल्म भी है।

फिल्म 1,550 प्लस स्क्रीन पर रिलीज हुई- 1,200 स्क्रीन राष्ट्रीय और विदेशों में 350 स्क्रीन। कुल 40 करोड़ रुपये के बजट पर बनी इस फिल्म को अजय देवगन-स्टारर तन्हाजी: द अनसंग वॉरियर से भी कड़ी टक्कर मिल रही है। प्रसिद्ध फिल्म समीक्षक तरण आदर्श के अनुसार, तन्हाजी ने अब तक कुल 237.87 करोड़ रुपये कमाए हैं।