Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

न सचिन न कोहली सलमान को पसंद हैं ये क्रिकेटर, पूरा ‘खान’दान है जबरदस्त फैन

भारत में दो चीजों को बहुत क्रेज है. पहला बॉलीवुड और दूसरा क्रिकेट. वहीं बॉलीवुड और क्रिकेट का रिश्ता बहुत पुराना है. जहां क्रिकेटर्स को बॉलीवुड हस्तियां पसंद आती हैं वहीं बॉलीवुड स्टार्स को क्रिकेटर्स भी खूब भाते हैं. वहीं अब बॉलीवुड के सुल्तान ने भी अपना क्रिकेट प्रेम जाहिर किया है. उन्होने अपने टीवी शो दस के दम में अपने फेवरेट क्रिकेटर के नाम का खुलासा किया है.

सलमान का फेवरेट क्रिकेटर हैं एमएस धोनी

सलमान खान ने बताया कि वो और उनके पिता सलीम खान किस क्रिकेटर के मुरीद हैं.वैसे भी सलमान समय-समय पर अपना क्रिकेट प्रेम जाहिर करते रहे हैं.
शो के दौरान सलमान खान ने बताया कि उन्हें महेंद्र सिंह धोनी काफी पसंद हैं. इससे पहले भी सलमान खान कई मौकों पर महेंद्र सिंह धोनी से अपनी नजदीकियां जता चुके हैं. सलमान ने फिल्म ‘सुल्तान’ की रिलीज के वक्त धोनी और साक्षी को अपने घर पर बुलाया था. इसके अलावा भी कई मौकों पर धोनी सलमान खान के घर नजर आए.

सलमान के पिता भी धोनी से करते हैं प्यार

दस का दम’ शो में सलमान ने कहा कि उनके पिता भी इस 36 वर्षीय क्रिकेटर को प्यार करते हैं. दरअसल शो के दौरान एक सवाल था कि कितने प्रतिशत भारतीय कपिल देव, सौरव गांगुली, विराट कोहली और महेंद्र सिंह धोनी में से किसे सबसे अच्छा कप्तान मानते हैं. सवाल के जवाब में सलमान खान ने जवाब दिया कि मेरे पिता का मानना है कि धोनी सबसे कूल कप्तान हैं. वो मैदान में भी गरिमा बनाए रखते हैं. क्रिकेट को जेंटलमैन गेम माना जाता है. इस खेल की भावना को वो मैदान में बनाकर रखते हैं.