Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

सुनील ग्रोवर के फैन हुए सलमान और कटरीना, बाधें तारीफों के पुल

नई दिल्ली। बॉलीवुड के दबंग खान यानी सलमान खान इन दिनों अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट यानी भारत फिल्म के प्रमोशन में बिजी हैं। यह फिल्म आगामी 5 जून को रिलीज होगी। हालांकि इस फिल्म के पोस्टर्स और ट्रेलर ने रिलीज से पहले ही दर्शकों  के बीच खलबली मचा दी है। ऐसे में अब लोगों को फिल्म से काफी ज्यादा अपेक्षाएं हैं।

हालांकि सलमान की पिछली फिल्म रेस 3 कुछ खास कमाल नहीं कर पाई थी और बॉक्स ऑफिस पर धड़ाम हो गई थी। बताते चलें कि सलमान की फिल्म भारत एक कोरियन फिल्म का रीमेक है। इस फिल्म में बैकड्रॉप में भारत-पाक विभाजन की कहानी भी है। इस फिल्म में कटरीना कैफ, दिशा पटानी और तब्बू जैसे कई दिग्गज कलाकार मौजूद हैं।

हालांकि इसके अलावा एक और ऐसा स्टार है, जिसके कारण यह फिल्म चर्चाओं में बनी हुई है। वो हैं, सुनील ग्रोवर। हाल ही में लोगों के चहेते सुनील ग्रोवर के बारे में सलमान और कटरीना ने प्रमोशन के दौरान बात की। सलमान ने कहा है कि सुनील एक प्रतिभाशाली एक्टर हैं। वो मिमिक्री नहीं करते हैं और बस अपने  कैरेक्टर में घुस जाते हैं। चाहे वो डॉक्टर गुलाटी हो, गुत्थी हो या फिर अमिताभ बच्चन का  किरदार हो। वह अपने किसी भी किरदार को पूरी तल्लीनता के साथ निभाते हैं। उन्होंने सुनील ग्रोवर को लेकर कहा कि इस फिल्म में मुझे काफी सारे प्रतिभाशाली सितारों के साथ काम करने का मौका मिला।