Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

ईद 2020 में होगा सलमान अक्षय के बीच घमासान, जानिए वजह…

साल 2020 में ईद के मौके पर बॉक्स ऑफिस पर बॉलीवुड की दो बड़ी फिल्में रिलीज हो रही हैं. अगले साल बॉक्स ऑफिस पर सलमान खान के साथ अक्षय कुमार की फिल्मों की टक्कर होगी. 

सलमान खान जहां अपनी एक्शन फिल्म ‘राधे’ लेकर आ रहे हैं वहीं, अक्षय कुमार ने अपनी फिल्म ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ रिलीज होगी.

सलमान खान

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट करते हुए इस बात की जानकारी देते हुए ट्वीट किया कि साल 2020 में ईद के मौके पर राधे और लक्ष्मी बॉम्ब का क्लैश होगा. हालांकि ये दोनों ही फिल्मों का सब्जेक्ट एक दूसरे से बिल्कुल अलग है. जहां सलमान की फिल्म में एक्शन का तड़का दिखेगा, वहीं अक्षय हॉरर के साथ कॉमेडी करते नजर आएंगे.

इस फिल्म में सलमान खान एक बार फिर से अभिनेता, डांसर और फिल्म मेकर प्रभुदेवा के साथ काम करने वाले हैं. प्रभुदेवा इस फिल्म को डायरेक्ट कर रहे हैं. फिल्म का ऑफिशियल अनाउंसमेंट खुद सलमान खान ने सोशल मीडिया के जरिए किया था. 

सलमान खान ने बताया कि इस फिल्म में वो एक बार पर्दे पर एक्शन करते नजर आएंगे. उन्होंने कहा कि “राधे ‘तेरे नाम’ (2003) में मेरे किरदार का नाम था और हमने ‘वांटेड’ (2009) में अपने किरदार के लिए दोबारा इस नाम का इस्तेमाल किया, लेकिन यह (‘राधे’) एक बिल्कुल अलग फिल्म है. इसका ‘वांटेड’ के साथ कोई लेना-देना नहीं है.”

अक्षय कुमार फिल्म ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ का फर्स्ट लुक सामने आ चुका है. इस लुक में अक्षय कुमार एक ट्रांसजेंडर के लुक में नजर आ रहे हैं. इस किरदार को लेकर अक्षय का कहना है कि यह एक ऐसा किरदार है जिसे लेकर वो उत्साहित भी हैं और नर्वस भी. उन्होंने कहा कि कम्फर्ट जोन के बाहर ही जिंदगी की शुरुआत होती है.

ये फिल्म एक हॉरर-कॉमेडी है. अक्षय की यह फिल्म सुपर हिट तमिल हॉरर-कॉमेडी फिल्म ‘मुनी 2 : कंचना’ की रीमेक है जो राघव के इर्द-गिर्द घूमती है. राघव एक बहुत ही डरपोक किस्म का आदमी है जिस पर एक ट्रांसजेंडर महिला का भूत सवार हो जाता है.