Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

अपनी बायोपिक पर बोली साइना नेहवाल, कहा- मेरी शुभकामनाएं आपके साथ हैं

दिग्गज बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल की बायोपिक में लीड किरदार में ढलने के लिए परिणीति चोपड़ा बीते लंबे समय से कड़ी मेहनत कर रही हैं. लेकिन इस बायोपिक को लेकर जितनी एक्साइटेड परिणीति हैं उतनी ही साइना नेहवाल  भी.

हाल ही में सोशल मीडिया पर साइना की पोस्ट से यह बात जाहिर हो रही है. बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल ने अपने जीवन पर बन रही फिल्म में अपना किरदार निभाने वाली अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा को उनके इस नए प्रोजेक्ट के लिए बधाई और शुभकामनाएं दी हैं.

साइना नेहवाल ने किया ट्वीट

साइना नेहवाल ने ट्वीट में लिखा, “इस साझा यात्रा का बेसब्री से इंतजार है. सायना नेहवाल बायोपिक के लिए मेरी शुभकामनाएं आपके साथ हैं.”

इस पोस्ट के साथ सायना ने एक तस्वीर भी शेयर की है. जिसमें परिणीति ने शटल कॉक पकड़ा हुआ है. इस तस्वीर को देखने पर सच में परिणीति साइना की परछाई की तरह नजर आ रही हैं. इस फिल्म का निर्माण भूषण कुमार कर रहे हैं और इसकी शूटिंग 11 अक्टूबर से शुरू होगी.

पहले इस भूमिका में श्रृद्धा कपूर दिखने वाली थीं. फिल्म का निर्देशन अमोल गुप्ते कर रहे हैं. गौरतलब है कि परिणीति ने हाल ही में फिल्म ‘द गर्ल ऑन द ट्रेन’ की शूटिंग खत्म की है. यह इसी नाम से बनी हॉलीवुड फिल्म की हिंदी रीमेक है