Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

मीडिया चिल्लाई तैमूर-तैमूर, छोटे नवाब लोगों का जमावड़ा देख खिलखिला उठे… VIDEO

स्टार किड्स की बात करें सबसे ज़्यादा फेमस हैं सैफ अली खान और करीना के बेटे तैमूर… तैमूर जब भी मीडिया के सामने आते हैं धमाल मचा देते हैं.

हाल ही में बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ने अपनी लाइफ का एक सीक्रेट रिवील करते हुए बताया कि उनकी पत्नी करीना कपूर (Kareena Kapoor Khan) और बेटा तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) उन्हें गालों पर किस नहीं करते. 

तैमूर का वायरल वीडियो

उन्होंने कहा कि, “मैं डायरेक्टर नवदीप सिंह की अगली फिल्म हंटर (Hunter) में नागा साधू का किरदार निभा रहा हूं. जिसके लिए मैंने बहुत लंबी और हेवी बियर्ड (दाढ़ी) रखी है. 

करीना को ये लुक पसंद है लेकिन फिर भी तैमूर और करीना ने मुझे गालों पर किस करना बंद कर दिया है. मैं जब भी तैमूर को बोलता हूं मेरे हाथों पर किस करो वो करता है, लेकिन जब मैं उसे गालों पर किस करने को कहता हूं तो वो मेरे माथे पर किस करता है.

वहीं, तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. हाल ही में वो अपनी नैनी के साथ दिखे. इस दौरान मीडिया वालों से उन्हें कैमरे के सामने देखने को कहा तो वो जोर से हंस पड़े.

तैमूर की इसी हंसी की छोटी सी वीडियो सोशल मीडिया पर हर तरह दिख रही है.