Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

15 अगस्त को राष्ट्रपति के साथ डिनर करेंगी खीरी की बेटी इंडिया टाॅपर लिपिका अग्रवाल

देव श्रीवास्तव/लखीमपुर खीरी।
आईसीएसई बोर्ड से कक्षा 12 में इन्डिया टॉपर रही लिपिका अग्रवाल को राष्ट्रपति भवन में डिनर के लिए बुलावा गया है। लिपिका अग्रवाल को इससे पहले उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी सम्मानित कर चुकेे हैं। लिपिका अपने परिवार के साथ 15 अगस्त केे दिन दिल्ली स्थित राष्ट्रपति भवन पहुंचेगी। यह जानकारी लखनऊ पब्लिक स्कूल केे प्रधानाचार्य अरविंद कुमार वर्मा ने शनिवार की सुबह मीडियाा को दी।
शहर के कई सामाजिक संगठनों, डीएम, एसपी सहित उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव द्वारा सम्मानित हो चुकी जिले की बेटी लिपिका अग्रवाल पुत्री दीपक अग्रवाल को अब राष्ट्रपति के साथ डिनर का मौका मिला है। राष्ट्रपति भवन द्वारा पत्र भेज कर लिपिक व उसके परिवार को राष्ट्रपति भवन में आमंत्रित किया गया है। यह आमंत्रण 15 अगस्त कि शाम को होने वाले भोज के लिए है।राष्ट्रपति भवन से मिले आमंत्रण पत्र के मिलने के बाद से लिपिक अग्रवाल व उसके परिवार में खुशी का माहौल है। लिपिका के परिवार की माने तो उनके लिए यह पल बेहद यादगार रहेगा। इसके लिए पूरे परिवार ने तैयारियां  शुरू कर दी हैं। लिपिका ने लखनऊ पब्लिक स्कूल आईसीएसई बोर्ड से कक्षा 12 की परीक्षा में 99.50% अंक पाकर इसी वर्ष इंडिया टॉप किया है।
लखनऊ पब्लिक स्कूल के प्रिंसिपल अरविंद कुमार वर्मा ने बताया कि राष्ट्रपति भवन से पत्र आया है। जिसमें लिपिका अग्रवाल व परिवार को 15 अगस्त के दिन राष्ट्रपति भवन में शाम को होने वाले डिनर में शामिल होने का अवसर मिला है। प्रिसिंपल ने बताया कि यह स्कूल व लिपिका के लिए गर्व की बात है। उन्होंने यह भी बताया कि मैंने लिपिका के माता पिता को सूचना दे दी है।