Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

बाहुबली प्रभास की फिल्म ‘साहो’ का 11वें दिन भी जादू बरकरार, जानिए कितनी की कमाई

बाहुबली प्रभास और एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर की फिल्म ‘साहो’ बॉक्स ऑफिस पर तेजी के साथ कमाई कर रही है. फिल्म के हिंदी वर्जन ने 130 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है. यही नहीं, प्रभास और श्रद्धा कपूर की ‘साहो ने अमेरिका में भी धूम मचा रखी है. फिल्म ने अमेरिका में 30 लाख (21.49 करोड़ रुपये) डॉलर की कमाई के आंकड़े को पार कर लिया है. दर्शकों को ये फिल्म काफी पसंद आ रही है.

फिल्म समीक्षक तरण आदर्श के मुताबिक प्रभास की फिल्म ‘साहो ‘ के हिंदी वर्जन ने 130.98 करोड़ रुपये कमाए हैं. वहीं शुरुआती आंकड़ों के अनुसार ने इस फिल्म ने सोमवार को 4 करोड़ रुपये की कमाई की. इस हिसाब से फिल्म ने  बॉक्स ऑफिस पर 134.98 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है.

प्रभास और श्रद्धा कपूर की फिल्म विदेशों में भी जमकर धूम मचा रही है. ‘साहो’ के क्रेज को देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि फिल्म जल्द ही 300 करोड़ के आंकड़े के पास पहुंचेगी. प्रभास पिछली बार जहां वे पारंपरिक अंदाज में एक्शन करते नजर आए थे तो इस बार एकदम मॉडर्न अंदाज में दुश्मनों के दांत खट्टे कर रहे हैं. हॉलीवुड स्टाइल हर मसाला समेटे ‘साहो के एक्शन सांसें रोक देते हैं. फिर प्रभास एक्शन करते हुए लगते भी कमाल हैं. कुल मिलाकर लोगों में फिल्म को लेकर दीवानगी बरकरार है.