Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

ट्रेन में चल रही थी शराब पार्टी और हो रहा था हुड़दंग, परेशान होकर लोकसभा स्पीकर ने 5 युवकों को भिजवाया जेल

नई दिल्ली। लोकसभा स्पीकर ओम बिरला को उस वक्त काफी परेशानी का सामना करना पड़ा। जब नई दिल्ली से इंदौर जाते वक्त इंदौर इंटरसिटी एक्सप्रेस के एसी कोच में उनके पड़ोस के कूपें में दारू पार्टी चल रही थी। यही नहीं इसके बाद वहां मौजूद युवक हंगामा भी करने लगे। ऐसे में लोकसभा स्पीकर को पुलिस की मदद लेनी पड़ी।

दरअसल रविवार रात को लोकसभा स्पीकर एसी फर्स्ट क्लास में सफर कर रहे थे। इसके अगले कूपे में कुछ अन्य युवक भी सफर कर रहे थे। जैसे ही ट्रेन नई दिल्ली से रवाना हुई। उन सभी युवकों ने शराब पीना शुरू कर दिया और उसके बाद सभी ने हंगामा करना भी शुरू कर दिया। यही नहीं शराब पी रहे युवकों को रोकने के लिए जब स्पीकर ओम बिरला के पीए राघवेंद्र पहुंचे, तो हुड़दंगी उनसे भी उलझ पड़े।

ऐसे में लोकसभा स्पीकर को मामला शांत कराने के लिए पुलिस बुलानी पड़ी। देर रात लगभग 1 बजकर 10 मिनट पर ट्रेन जब मथुरा पहुंची तो आरपीएफ और जीआरपी ने आरोपी युवकों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने ट्रेन से पांच युवकों को गिरफ्तार किया है। जानकारी के मुताबिक यह पांचों युवक भी इंदौर ही जा रहे थे। उन्होंने सफर के दौरान जमकर शराब पी और उसके बाद हंगामा करने लगे। वहीं आरपीएफ प्रभारी सीबी प्रसाद ने बताया है कि पांचों युवकों का ट्रेन में शराब पीने और हुड़दंग करने की धाराओं में चालान किया गया है।