Tuesday , January 21 2020
Home / कारोबार / जियो ग्राहकों को LED टीवी और सेट टॉप बॉक्स मुफ्त देगा रिलायंस

जियो ग्राहकों को LED टीवी और सेट टॉप बॉक्स मुफ्त देगा रिलायंस

 

 

नई दिल्ली। रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी ने कंपनी की वार्षिक आम बैठक (एजीएम) में बड़ा ऐलान कर दिया है। मुकेश अंबानी ने पांच सितंबर से जियो गीगाफाइबर की कॉमर्शियल लॉन्चिंग की घोषणा कर दी है।

टीवी और सेट टॉप बॉक्स मुफ्त मिलेगा

जियो गीगा फाइबर के प्लान्स की जानकारी देते हुए मुकेश अंबानी ने बताया कि ग्राहकों को बेहतर अनुभव प्रदान करने के लिए रिलायंस जियो ने जियो गीगाफाइबर और जियो सेट टॉप बॉक्स के कई प्लान्स बनाए हैं। मुकेश अंबानी ने बताया कि जो ग्राहक जियो गीगाफाइबर और जियो सेट टॉप बॉक्स का जियो फॉर एवर प्लान लेंगे, उन्हें कंपनी की ओर से 4के एचडी टीवी और 4के सेट टॉप बॉक्स मुफ्त दिया जाएगा।

5 सितंबर से शुरू होगा जियो गीगाफाइबर

मुकेश अंबानी ने बताया कि रिलायंस जियो के तीन साल पूरे होने के अवसर पर 5 सितंबर 2019 से जियो गीगाफाइबर की कॉमर्शियल सेवाएं पूरे देश में उपलब्ध होंगी। उन्होंने बताया कि जियो गीगाफाइबर की कम से कम स्पीड 100 एमबीपीएस होगी जो 1 जीबीपीएस तक जाएगी। उन्होंने कहा कि जियो गीगाफाइबर पर ग्राहकों को वॉयस कॉल या डाटा में से किसी एक के लिए ही भुगतान करना होगा।

तीन आकर्षक प्लान

700 रुपये के न्यूनतम प्लान में लैंडलाइन से मुफ्त में असीमित कॉल और 100 एमबीपीएस गति का इंटरनेट के साथ एचडी चैनलों के साथ डिश टीवी का आनंद उठा पाएंगे।

10 हजार रुपये का प्लान

एक जीबी प्रति सेकेंड की गति, जियो होम टीवी, जियो आईओटी (सारे उपकरण इंटरनेट से जोड़ने की सुविधा) के साथ रिलीज के साथ फिल्म देखने की पेशकश।

फॉरएवर या वेलकम प्लान

मुफ्त कॉलिंग और इंटरनेट के साथ इसमें ग्राहकों को एचडी या 4के एलईडी टीवी और 4के सेट टॉप बॉक्स मुफ्त मिलेगा।

TwitterFacebookLinkedInWhatsAppEmailTumblr
Loading...

Check Also

छात्र के बॉडी स्प्रे छिड़कने से अध्यापक सहित कई बच्चे बेहोश

  फरीदाबाद (हरियाणा)। बल्लभगढ़ स्थित एक स्कूल में सोमवार की सुबह उस समय हड़कंप मच …

TwitterFacebookLinkedInWhatsAppEmailTumblr

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com