Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

RCom ने लॉन्च किए दो नए Data Plan, 28GB Data सिर्फ इतने रुपये में…

रिलायंस कम्यूनिकेशन ने त्योहारी सीजन को देखते हुए दो नए प्लान पेश किए हैं जिनमें 147 रुपये और 193 रुपये के प्लान शामिल हैं। सबसे अच्छी बात यह है कि ये दोनों प्लान सभी सर्किल के लिए है, हालांकि इस प्लान में एक कमी यह है कि यह सिर्फ 3जी यूजर्स के लिए ही है। कंपनी ने इसकी जानकारी ट्वीट करके दी है। तो आइए जानते हैं क्या है प्लान?

आरकॉम के दोनों प्लान के फायदे

सबसे पहले 147 रुपये वाले प्लान की बात करें तो इसमें रोज 1 जीबी 3जी डाटा मिलेगा जो 28 दिनों तक मिलता रहेगा। इस प्लान को देश के हर एक सर्किल का यूजर ले सकता है, हालांकि इस प्लान में कॉलिंग की सुविधा नहीं मिल रही है। वहीं 193 रुपये वाले प्लान में भी 28 दिनों के लिए रोज 1 जीबी डाटा मिलेगा, लेकिन इस प्लान के तहत रोज 30 मिनट वॉयस कॉलिंग मिलेगी।
इसके अलावा कंपनी ने हाल ही में 101 रुपये का शगुन प्लान लॉन्च किया था जिसके तहत 50 रुपये का टॉकटाइम, 28 दिनों की वैधता के साथ  1 जीबी डाटा और  28 दिनों के लिए 25 पैसे प्रति मिनट की दर से लोकल-एसटीडी कॉलिंग की सुविधा दी जा रही थी।
 

Leave a Reply

Your email address will not be published.